Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडChandu Champion Trade Experts Opinion and Prediction Over Box Office Collection

बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी 'चंदू चैंपियन'? जानिए फिल्म पर ट्रेड विशेषज्ञों की राय

  • Chandu Champion Box Office Collection: कबीर खान के निर्देशन में बनी रही कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी यह आम आदमी के लिए कह पाना मुश्किल है, लेकिन ट्रेड विशेषज्ञ इस फिल्म के बारे में क्या राय रखते हैं? चलिए जानते हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSat, 18 May 2024 07:40 PM
हमें फॉलो करें

Chandu Champion Box Office Prediction: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' अनाउंसमेंट के वक्त से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का फर्स्ट पोस्टर पिछले दिनों रिलीज किया गया था जिसने फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया। अब दर्शकों को इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज का इंतजार है। जहां एक तरफ थिएटर्स इसे इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में गिन रहे हैं वहीं फैंस इसे कार्तिक आर्यन की वो फिल्म मानकर चल रहे हैं जो उनके करियर को लंबी उछाल दे सकती है। इसी बीच फिल्म के बारे में ट्रेड विशेषज्ञों की राय भी आनी शुरू हो गई है। तो चलिए जानते हैं कि इस बायोपिक मूवी के बारे में दर्शकों का क्या कहना है।

'चंदू चैंपियन' पर ट्रेड विशेषज्ञों की राय

कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म के बारे में ट्रेड विशेषज्ञ रोहित जयसवाल ने कहा, "यह फिल्म 2024 की एक लंगड़ाती सी शुरुआत को एक नई जान देगी। चंदू चैंपियन को लेकर बज हमेशा ही पॉजिटिव रहा है। फिल्म के पोस्टर की रिलीज के बाद यह बज और कई गुना बढ़ गया है। अब इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल वैसा है जैसा किसी फिल्म को लेकर शायद ही दर्शकों में देखने मिला है।"

बिलकुल सही रणनीति अपना रहे हैं कार्तिक

जहां रोहित की अप्रोच फिल्म को लेकर पॉजिटिव है वहीं ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने इसके बारे में कहा, "हमें यह देखना होगा कि पब्लिक फिल्म के ट्रेलर पर कैसा रिस्पॉन्स देती है। कार्तिक आर्यन एक अभिनेता के तौर पर बहुत सधे हुए कदम ले रहे हैं। आज के वक्त में कलाकारों को टाइपकास्ट होकर कोई फायदा नहीं मिलता है। उन्होंने फिल्म 'फ्रेडी' अपना बिलकुल अलग अवतार पेश किया था और साल 2024 में वो दर्शकों को 'भूल भुलैया 3' के जरिए एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।"

पहले दिन कितना कमाएगी 'चंदू चैंपियन'?

अतुल मोहन ने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि वो हर तरह के किरदार करने की कोशिश कर रहे हैं। जहां तक 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर की बात है तो यह बहुत हद तक डिसाइड कर देगा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलने वाला है। फिल्म पहले दिन कितना कमाएगी यह कह पाना तो अभी मुश्किल है लेकिन हां, ट्रेलर की रिलीज और एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के साथ-साथ दर्शकों को इस मामले में भी क्लैरिटी मिलनी शुरू हो जाएगी। देखना होगा कि कार्तिक आर्यन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है।

कार्तिक आर्यन के ट्रांसफॉर्मेशन ने किया हैरान, लोग बोले- गेम चेंजर होगी यह फिल्म

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें