Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडChandu Champion Kartik Aaryan and Ranbir Kapoor Incident While Tu Jhoothi Main Makkaar

रणबीर कपूर ने कार्तिक आर्यन से छीन ली यह चीज, 'तू झूठी मैं मक्कार' के बारे में कही यह बात

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' सिनेमाघरों में 14 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले एक प्रमोशनल इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया कि रणबीर कपूर ने उनसे यह एक चीज चुरा ली।

Kartik Aaryan and Shraddha Kapoor
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 12 June 2024 05:47 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के करियर का ग्राफ तेजी से ऊपर गया है। एक नॉन बॉलीवुड बैकग्राउंड से आया लड़का, जिसने अपने टैलेंट और अपने लुक्स के दम पर लोगों का दिल जीत लिया और बैक-टू-बैक इतनी हिट्स दीं कि आज फैंस ने उन्हें बॉलीवुड का 'शहजादा' का टैग मिला है। बिना किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में सिर्फ अपने दम पर जगह बना पाना इतना आसान नहीं होता है, लेकिन कार्तिक आर्यन ने वो सब करके दिखाया जिसकी बहुत कम लोग उम्मीद कर रहे थे। बावजूद बेहिसाब सक्सेस पाने के, कार्तिक आर्यन मानते हैं कि कुछ ऐसा है जो रणबीर कपूर ने उनसे छीन लिया।

'तू झूठी मैं मक्कार बनाई' के वक्त हुई यह घटना

कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के साथ की थी। यह फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके बाद कार्तिक आर्यन ने बैक टू बैक कई ब्लॉकबस्टर हिट दीं, और दिलचस्प बात यह कि इनमें से ज्यादातर फिल्में उन्होंने निर्देशक लव रंजन के साथ ही बनाई थीं। 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्में कार्तिक और लव रंजन के सुपर कॉम्बो की देन रहीं। लेकिन पिछले दिनों लव रंजन ने रणबीर कपूर के साथ मिलकर जब 'तू झूठी मैं मक्कार बनाई' तो यह फिल्म खास नहीं चली।

रणबीर कपूर ने कार्तिक से चुरा ली यह एक चीज

लेकिन कार्तिक आर्यन की नजरों में लव रंजन के रणबीर कपूर से हाथ मिलाने को लेकर जेलेसी साफ नजर आई। बावजूद इसके कि रणबीर कपूर की फिल्म TJMM में कार्तिक आर्यन का कैमियो रोल था, एक्टर इस बात से खास संतुष्ठ नहीं दिखे कि लव रंजन ने वो स्क्रिप्ट कार्तिक को देने की बजाए रणबीर कपूर को देना पंसद किया। जूम टीवी के साथ इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन से जब रैपिड फायर में पूछा गया कि कि रणबीर कपूर की एक खास क्वालिटी बताएं तो उन्होंने जवाब दिया, "मुझे लगता है वो तो मेरा डायरेक्टर ले गया था उस टाइम। अपने डायरेक्टर बचा कर रखो।" कार्तिक यहां पर लव रंजन की बात कर रहे थे।

'चंदू चैंपियन' में दिखेगा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का टीजर और ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और अब फैंस को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है। सिनेमाघरों में 14 जून को रिलीज होने जा रही इस बायोपिक फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है। मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। कार्तिक आर्यन के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

किरण बेदी की बायोपिक का हुआ अनाउंसमेंट, जानिए कब होगी BEDI रिलीज?

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें