Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडChandu Champion Javed Akhtar Review Calls the Film Another feather in Kabir Khan Cap

जावेद अख्तर ने किया 'चंदू चैंपियन' का रिव्यू, बताया कैसी लगी कार्तिक आर्यन की फिल्म?

  • Chandu Champion Javed Akhtar Review: दिग्गज स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर ने फिल्म चंदू चैंपियन देखने के बाद सोशल मीडिया पर इसके बारे में अपना रिएक्शन दिया है और बताया है कि उन्हें फिल्म कैसी लगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 01:26 PM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन और विजय राज स्टारर फिल्म 'चंदू चैंपियन' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन कुछ खास नहीं था, लेकिन फिर शुरुआती तीन दिनों में फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल आया। दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 47 प्रतिशत बढ़ा और तीसरे दिन की कमाई 40 प्रतिशत तक बढ़ गई। फिल्म को IMDb पर 10 में से 8.9 की रेटिंग मिली है और अब जावेद अख्तर ने भी यह फिल्म देखने के बाद इस बारे में अपना रिएक्शन दिया है।

जावेद अख्तर ने किया फिल्म 'चंदू' का रिव्यू

दिग्गज स्क्रिप्ट और लिरिक्स राइटर जावेद अख्तर ने फिल्म देखने के बाद X पर लिखा, "चंदू चैंपियन देखी। अगर यह 100 प्रतिशत सच्ची कहानी ना होती तो शायद कोई इस पर यकीन नहीं करता। खासतौर पर मैंने सेकेंड हाफ बहुत एन्जॉय किया। कबीर खान के ताज में एक और नगीना। कार्तिक आर्यन इस नाटकीय भूमिका में कमाल का सरप्राइज देते हैं। विजय राज ने कमाल का काम किया है। सिनेमैटोग्राफर संदीप चटर्जी का काम गजब का है। एडिटर को मेरा सलाम है।" जावेद अख्तर के इस ट्वीट को ढेरों लोगों ने लाइक और रीट्वीट किया है।

कार्तिक को नहीं हुआ था कहानी पर यकीन

बता दें कि कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी पर आधारित है। भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मैडलिस्ट मुरलीकांत की कहानी काफी सरप्राइजिंग है। फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब डायरेक्टर कबीर खान ने पहली बार उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी तो उनका रिएक्शन यही था कि क्या वाकई ऐसा सच में हुआ था? कार्तिक आर्यन ने फिल्म के लिए कई हफ्तों तक चीनी छोड़ दी थी।

सुपरहिट रही हैं कबीर खान की सभी फिल्में

फिल्म का ट्रेलर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था और अब फिल्म को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। निर्देशक कबीर खान अपने फैंस को अभी तक 83, बजरंगी भाईजान, एक था टाइगर, ट्यूबलाइट और फैंटम जैसी फिल्में दे चुके हैं। अमेजन प्राइम पर कबीर खान की एक वेब सीरीज भी रिलीज हो चुकी है। 'द फॉरगॉटेन आर्मी' नाम की यह सीरीज काफी पॉपुलर हुई थी।

टूटेगा पाखी का घमंड, छिनेगी बेटी की कस्टडी? अनुपमा और अनुज को करीब लाएगा अधिक

सुसाइड करने की कोशिश करेंगे बापूजी, पाखी का जमकर भूत उतारेगी अनुपमा

Day 4 पर आधा रह गया 'चंदू चैंपियन' का बिजनेस, नहीं मिला बकरीद का फायदा?

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें