Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडChandu Champion Box Office Collection Day 4 Kartik Aaryan Movie Business Falls on Monday

Box Office: पहले आया 40% का जबरदस्त उछाल, फिर Day 4 पर आधा रह गया Chandu Champion का बिजनेस

  • Chandu Champion Box Office Collection Day 4: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' की कमाई में 40% के जबरदस्त उछाल के बाद सोमवार को जबरदस्त गिरावट देखने मिली।

Chandu Champion Box Office Collection Day 4
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 11:01 AM
हमें फॉलो करें

Chandu Champion Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' की कमाई में सोमवार को जबरदस्त गिरावट देखने को मिली। माना जा रहा था कि 17 जून को फिल्म को बकरीद की छुट्टी का फायदा मिलेगा, लेकिन कमाई में तकरीबन 50% की गिरावट देखकर कहा जा सकता है कि मंडे टेस्ट में फिल्म बमुश्किल पास हो पाई है। लेकिन फिर भी कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कमाई ओपनिंग डे की तुलना में बेहतर रही है। मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी की कहानी सुनाती इस बायोपिक फिल्म की कमाई का अभी तक का ग्राफ कैसा रहा है? चलिए समझते हैं।

सोमवार को औंधे मुंह गिरी फिल्म

कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के लिए जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है जो कि ट्रेलर में ही साफ दिखाई पड़ा था। कबीर खान का निर्देशन और इतनी महान शख्सियत की कहानी के अलावा कार्तिक आर्यन की एक्टिंग ने इस फिल्म के लिए फुटफॉल बढ़ाने का काम किया। फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 4 करोड़ 75 लाख रुपये सोमवार को औंधे मुंह गिरी फिल्मरहा था और दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में 47.37% की ग्रोथ देखने को मिली। फिल्म की दूसरे दिन का कलेक्शन 7 करोड़ रुपये रहा था। तीसरे दिन फिल्म की कमाई 9 करोड़ 75 लाख रुपये हो गई।

रविवार को आया शानदार उछाल

यह तकरीबन 40% का उछाल था और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अभी तक का हाइएस्ट कलेक्शन था। फिल्म की कमाई में सोमवार को तेज गिरावट आई और कमाई का आँकड़ा घटकर 4 करोड़ 75 लाख पर पहुंच गया। मंगलवार की कमाई में थोड़ी और गिरावट आने की उम्मीद है क्योंकि इस दिन छुट्टी नहीं है और बकरीद के दिन की तुलना में बिजनेस प्रभावित होगा। एडवांस बुकिंग के आधार पर कहा जाए तो फिल्म अभी तक 30 लाख रुपये की कमाई कर चुकी टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 26 करोड़ 28 लाख रुपये कमा चुकी है।

कितना है 'चंदू चैंपियन' का बजट?

मालू हो कि फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रुपये है, यानि फिल्म को अपनी लागत निकालकर प्रॉफिट जोन में जाने के लिए कम से कम 110 करोड़ रुपये का बिजनेस करना पडे़गा। फिल्म की ओपनिंग, फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन और ग्रोथ अच्छी है, लेकिन इसे शरवरी वाघ की फिल्म मुंज्या के तगड़ा कॉम्पटिशन मिल रहा है। देखना होगा कि फिल्म का पहले हफ्ते का टोटल कलेक्शन कितना रहता है। बता दें कि फिल्म की कमाई के आंकड़े Sacnilk ने जारी किए हैं।

'हिंदू होकर ऐसा काम...', बकरीद पर यह वीडियो पोस्ट कर ट्रोल हो गए अरुण

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें