Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडchandu champion actor kartik aaryan recalls her mother cancer phase says i wanted to give up everything

मां को कैंसर हुआ तो इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे कार्तिक आर्यन, बोले- सब छोड़ना चाहता था

  • कार्तिक आर्यन की मां को कैंसर था और उन्होंने इस बात की किसी को भनक नहीं लगने दी। जब वह ठीक हो गईं तो उन्होंने पोस्ट किया था कि अब वह ठीक हैं और परिवार चिंता से मुक्त। अब एक बार फिर से कार्तिक ने इस पर बात की है।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 12:01 PM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन के लिए एक्साइटेड हैं। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के खराब वक्त के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि यह वो टाइम था जब उनकी मां को कैंसर हुआ था। कम लोग जानते हैं कि सोनू के टीटू की स्वीटी के शूट के वक्त कार्तिक की मां को कैंसर हुआ था। अब वह बिल्कुल ठीक हैं लेकिन कार्तिक के परिवार के लिए वह सबसे खराब वक्त था।

नहीं था शूट पर जाने का मन

राज शमानी से बातचीत में कार्तिक ने बताया, मेरी मां को जब कैंसर हुआ तो वो मेरा लो फेज था। मैं ऐसा कह रहा हूं क्योंकि यही सबसे खराब वक्त था और यह सोनू के टीटू की स्वीटी के वक्त हुआ था। जब वो वक्त था तब मैं समझ नहीं पा रहा था कि शूट पर कैसे जाऊं, काम कैसे जारी रखूं लेकिन कभी हार ना मानने वाली मानसिकता भी थी। आप कीमोथेरपी के लिए जाते हैं और काम भी जारी रखते हैं। मुझे लगता है कि यह मेरी जिंदगी का सबसे खराब वक्त था।

मां से डरते हैं कार्तिक

कार्तिक आर्यन की मां अब ठीक हैं। अब वह बुरा वक्त निकल गया। कार्तिक बोले, जब वो वक्त चल रहा था तो अगर मेरा कभी हिम्मत ना हारने वाला एटिट्यूड ना होता तो शायद मैं हार जाता। मैं उस वक्त सब कुछ छोड़ देना चाहता था। मुझे लगता था कि मैं काम नहीं कर पाऊंगा। मेरी मां ने मुझसे कहा कि काम करते रहो। कार्तिक ने बताया कि उनकी मां से उनका खूबसूरत रिश्ता है। वह बोले, मैं उनसे डरता हूं पर प्यार भी करता हूं। बचपन से ही मेरा उनसे ऐसा रिश्ता है जरा भी नहीं बदला।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement