Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडcannes film festival 2024 aishwarya rai spotted at airport people comments about her hand injury ghar mei kaise toota

ऐश्वर्या राय कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना, हाथ देखकर ट्रोल्स बोले- घर पर रहकर कैसे लगी चोट?

  • ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो चुकी हैं। उनके हाथ में स्लिंग देखकर कई लोगों ने चिंता जताई है वहीं कुछ लोग घटिया कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 10:56 AM
हमें फॉलो करें

कान फिल्म फेस्टिवल की हलचल शुरू हो चुकी है। ऐश्वर्या राय भी रेड कार्पेट पर वॉक के लिए मुंबई से निकल चुकी हैं। बुधवार को उन्हें एयरपोर्ट पर बेटी आराध्या के साथ देखा गया। ऐश्वर्या के हाथ पर स्लिंग देखकर उनके फैन्स को चिंता हो गई। आराध्या ने पैप्स को पोज दिए, कई लोग ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी के कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं वहीं कई लोग ऐश्वर्या के हाथ पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

पैप्स को दिए पोज

ऐश्वर्या राय का कान क्वीन माना जाता है। वह फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो चुकी हैं। उनके एयरपोर्ट वीडियो कई पैप्स के अकाउंट पर अपलोड किए जा चुके हैं। वीडियो में ऐश्वर्या और आराध्या गाड़ी से निकलकर पैप्स को पोज देती दिख रही हैं। ऐश्वर्या का सीधा हाथ स्लिंग में है। आराध्या के हाथ में बैग है। दोनों मुस्कुराकर फोटोग्राफर्स का अभिवादन करतीं और उन्हें पोज देती हैं। ऐश्वर्या का हाथ देख लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं। 

हाथ की चोट पर कमेंट्स

वीडियो में ऐश्वर्या का हाथ देखकर कई लोगों ने उनके जल्द रिकवर होने के कमेंट्स किए हैं। वहीं की लोग ट्रोलिंग भी कर रहे हैं। एक ने लिखा है, इन लोगों के पास 25 मेड्स होती हैं लेकिन फिर भी हाथ कैसे टूट जाता है? इस पर एक ने जवाब दिया है, हो सकता है योगा या जिम में कुछ हो गया हो। एक कमेंट है, हे भगवान कान में घायल हाथ के साथ वॉक करेंगी,गॉड ब्लेस। एक कमेंट है, घर में घुसे-घुसे हाथ कैसे टूट जाता है।

आराध्या की तारीफ

कई लोग आराध्या की तारीफ कर रहे हैं। एक कमेंट है, कितनी भोली भाली है ऐश्वर्या की बेटी, कितनी प्यारी परवरिश कर रही है ये इसकी। एक ने लिखा है, आराध्या क्यूट लग रही है। वहीं एक और कमेंट में ऐश्वर्या को बॉलीवुड की सबसे ग्रेसफुल एक्ट्रेस बताया है।

 

ऐप पर पढ़ें