Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडbudget of Ashwatthama been slashed from 500 crores to 200 crores, shahid Kapoor also reduce his fees

जानिए क्यों 500 से 200 करोड़ हुआ फिल्म अश्वत्थामा का बजट, शाहिद कपूर को भी कम करनी पड़ी फीस

  • शाहिद कपूर स्टारर फिल्म अश्वत्थामा के बजट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है मेकर्स ने फिल्म के बजट में भारी कटौती की है। एक्टर्स को भी अपनी फीस कम करनी पड़ी। जानिए क्यों-

Usha लाइव हिन्दुस्तानTue, 14 May 2024 05:24 PM
हमें फॉलो करें

शाहिद कपूर अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म अश्वत्थामा कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए पहले विक्की कौशल को कास्ट किया गया था। लेकिन किसी वजह से अब शाहिद कपूर फिल्म के हीरो हैं। अश्वत्थामा एक मैथोलोजिकल फिल्म है जिसे बनाने के लिए प्रोड्यूसर्स वासु भगनानी 500 करोड़ खर्च कर रहे थे। लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक अचानक फिल्म का बजट 500 से 200 करोड़ पहुंच गया है। यहां तक कि शाहिद कपूर को भी अपनी फीस में कटौती करनी पड़ी है।

500 से 200 करोड़ हुआ बजट

प्रोड्यूसर वासु भगनानी अपने प्रोडक्शन पूजा एंटरटेनमेंट के तहत अश्वत्थामा बना रहे थे। इस फिल्म के लिए पहले विक्की कौशल ने खुद को शारीरिक रूप से तैयार किया था और शाहिद कपूर कर रहे हैं। 500 करोड़ के बड़े बजट में बन रही ये फिल्म अपने आप में खास थी। लेकिन खबरों के मुताबिक मेकर्स को फिल्म के फ्लॉप होने का डर अभी से सताने लगा है। ऐसे में बजट को 200 करोड़ पर सीमित कर दिया गया है। यहां तक कि शाहिद कपूर को अपनी फीस भी कम करनी पड़ी। रिपोर्ट के अनुसार कबीर सिंह एक्टर अश्वत्थामा के लिए 35 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे थे।

shahid kapoor

एक ब्लॉकबस्टर फिल्म का इंतजार

शाहिद कपूर के लिए अश्वत्थामा एक खास फिल्म हो सकती है। एक्टर ने कबीर सिंह के बाद कोई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म नहीं दी है। वेब सीरीज फर्जी में उनकी परफॉरमेंस अच्छी थी। लेकिन इंडस्ट्री में चल रहे कम्पटीशन के बीच अपनी जगह बनाए रखने के लिए एक शानदार फिल्म की जरूरत है। शायद इसलिए शाहिद अश्वत्थामा के लिए अपनी फीस तक कम करने के लिए तैयार हो गए।

ऐप पर पढ़ें