Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडBobby deol neelam kothari incomplete love story and breakup reason read here

बॉबी देओल से शादी की बात आते ही बदल गया था नीलम कोठारी का मन, इसलिए कर लिया ब्रेकअप

  • बॉबी देओल-नीलम कोठारी की अधूरी लव स्टोरी, पिता धर्मेंद्र नहीं, खुद एक्ट्रेस ने इस वजह से खत्म किया था रिश्ता।

Usha लाइव हिन्दुस्तानMon, 6 May 2024 09:58 PM
हमें फॉलो करें

 

 

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की अधूरी लव स्टोरीज के किस्से आम हैं। रेखा और अमिताभ बच्चन, सलमान खान ऐश्वर्या राय, करीना कपूर-शाहिद कपूर की लव स्टोरी और ब्रेकअप सुर्ख़ियों में बना रहा है। लेकिन एक ऐसी भी लव स्टोरी है जिसे ज्यादा सुर्खियां भी नसीब नहीं हुई। ये कहानी हैं देओल परिवार के सबसे छोटे लाडले बॉबी देओल और नीलम कोठारी की। दोनों ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया और फिर अलग हो गए। उस समय दोनों के ब्रेकअप के पीछे का कारण धर्मेंद्र को बताया गया था। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में अलग होने की सही वजह बताई थी।

नीलम और बॉबी देओल की लव स्टोरी

ये वो दौर था जब बॉबी देओल ने फिल्मों में कदम नहीं रखा था। उनके डेब्यू की तैयारी चल रही थी। उस समय नीलम इंडस्ट्री की बड़ी स्टार थीं। दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था। लेकिन पांच साल बाद जब शादी की बात आई तो ब्रेकअप हो गया। उस समय खबरें थीं कि धर्मेंद्र एक हीरोइन को देओल परिवार की बहू नहीं बनाना चाहते थे इसलिए दोनों अलग हुए। इसके अलावा पूजा भट्ट भी दोनों के अलग होने का कारण मानी गई थीं। लेकन नीलम ने सालों पहले दिए एक इंटरव्यू में इन दोनों ही कारणों का खंडन किया था।

नीलम को था डर

सालों पहले स्टारडस्ट को दिए अपने एक इंटरव्यू में नीलम ने बताया कि किसी भी परिवार या तीसरे शख्स की वजह से दोनों अलग नहीं हुए हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मेरा विश्वास करो इस फैसले का किसी भी परिवार से कोई लेना-देना नहीं है। मैं बस एक स्टार की पत्नी के रूप में अपने करियर को समाप्त नहीं करना चाहती थी। मुझे तो बस डर लग रहा था। बहुत डर। उस डर को मैं बयां नहीं कर सकती, मैंने सोचा, शायद अब यह ख़त्म हो जाएगा। मैं बाद में कुछ गलत होने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी। इसलिए मैंने देर से, बहुत देर से फैसला लिया, लेकिन फिर भी, बहुत देर नहीं हुई थी।’

आज अपनी जिंदगी में खुश हैं दोनों

बॉबी देओल से ब्रेकअप के बाद नीलम ने 2002 में ऋषि सेठिया से शादी की जो ज्यादा चल नहीं पाई। बाद में 2011 में एक्टर समीर सोनी के साथ घर बसाया। इस शादी से उनकी एक बेटी भी है। दूसरी तरफ बॉबी ने तान्या का हाथ हाथ लिया और दो बेटों के पिता हैं।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें