Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडBigg Boss OTT 3 Ranvir Shorey Film Accident or Conspiracy Godhra Trailer Review based on Gujarat riots

गुजरात दंगों पर फिल्म ला रहे हैं बिग बॉस ओटीटी-3 के रणवीर शौरी, देखें ‘एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी: गोधरा’ का ट्रेलर

  • बिग बॉस ओटीटी-3 के रणवीर शौरी की फिल्म ‘एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी: गोधरा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानTue, 25 June 2024 11:52 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी: गोधरा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को बिग बॉस ओटीटी-3 के रणवीर शौरी लीड कर रहे हैं। रणवीर के अलावा इस फिल्म में मनोज जोशी, हितु कनोडिया, डेनिसा घुमरा, गणेश यादव, मकरंग शुक्ला और राजीव सुरती भी हैं। ये फिल्म 12 जुलाई के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आइए जानते हैं कि गुजरात दंगों पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद जनता क्या बोल रही है।

'गुजरात दंगों का सत्य जानना है तो...'

इस फिल्म का निर्देशन एमके शिवाक्ष ने किया है। एक मिनट 34 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत अनाउंसमेंट से होती है और फिर गोधरा कांड का दृश्य दिखाया जाता है। रणवीर शौरे कोर्ट में कहते हैं, 'साबरमती ट्रेन को जलाया नहीं गया था सर। ट्रेन को जलने दिया गया था। प्रशासन सिर्फ एक कहानी बना रहा है अपनी गैरजिम्मेदारी को कवर करने के लिए। जब वो अटैक हुआ तो आरपीएफ कहां थी? गलती से जब उस ट्रेन में आग लग गई तो फायर ब्रिगेड कहां था। ये एक्सीडेंट नहीं…।' यहां देखिए ट्रेलर।

क्या बोल रही है जनता?

ट्रेलर देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘रणवीर तो बोल रहा था कि उसके पास काम नहीं है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘प्रोपेगेंडा फिल्म को रिलीज करने का बहुत सही समय चुना है। इधर बिग बॉस की वजह से रणवीर लाइमलाइट में रहेगा और उधर फिल्म थिएटर्स में रिलीज होगी।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘एक और प्रोपेगेंडा फिल्म आ रही है।’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘ट्रेलर तो काफी अच्छा लग रहा है।’ पांचवें यूजर ने लिखा, ‘मजा आएगा। ये फिल्म शांति दूतों के काले कारनामों को उजागर करेगी।’

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें