Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडBigg Boss 16 Sajid Khan recalls watched Adult Film age 13 years Mad max begged watchman

13 साल की उम्र में साजिद खान ने हॉल में देखी थी एडल्ट फिल्म, वॉचमैन के आगे जोड़ने पड़े थे हाथ, सुनाया मजेदार किस्सा

बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान ने अपने निजी जीवन से जुड़े कुछ मजेदार किस्से एक पॉडकास्ट में शेयर किए। उन्होंने बताया कि कैसे 13 साल की उम्र में वो हॉल में एडल्ट फिल्म देखने गए थे।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानWed, 15 May 2024 07:01 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 16 का हिस्सा रह चुके साजिद खान ने एक पॉडकास्ट में अपने शुरुआती करियर से लेकर निजी जीवन के बारे में बातें साझा कीं। उन्होंने इस दौरान फिल्मों को लेकर अपने प्यार के बारे में बात की। साथ ही, बचपन से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनाया। 

साजिद खान ने 'Timeout With Ankit Podcast' में बताया कि वो स्कूल बंक करके फिल्में देखने जाते थे। इसी बारे में बात करते हुए साजिद खान ने कहा कि वो 13 साल की उम्र में हॉल में एक एडल्ट फिल्म देखने गए थे। उस दौरान वहां के वॉचमैन ने उन्हें रोक लिया था जिसके बाद साजिद को वॉचमैन के आगे हाथ जोड़ने पड़े थे। 

साजिद खान ने बताया, “जब मैं 13-14 साल का था तब एक फिल्म आई थी मैड मैक्स करके। एडल्ट फिल्म थी। तो मैं Eros में देखने गया था, डेढ़ बजे के शो में।" साजिद ने आगे बताया कि उस दौरान वॉचमैन ने उन्हें पकड़ लिया था। वॉचमैन ने उनसे कहा कि एडल्ट फिल्म है, नहीं जा सकते। 

शर्ट खोल, मुंह में सिगरेट और गले में चेन पहन कर फिल्म देखने पहुंचे साजिद

इसके बाद, साजिद ने अपनी शर्ट खोली, मुंह में सिगरेट लगाई और गले में चेन पहनकर चार बजे के शो में अंदर जाने की कोशिश की। तब भी वॉचमैन ने उन्हें पकड़ लिया। पौने सात बजे के शो के लिए भी साजिद को वॉचमैन ने पकड़ लिया और अंदर जाने नहीं दिया। साजिद ने बताया कि भाग्य से, जब वॉचमैन मुझे पकड़ता था, तो मैं टिकट किसी को बेंच देता था क्योंकि मेरे पास एक टिकट के ही पैसे थे। 

जब वॉचमैन के आगे जोड़े हाथ

साजिद ने कहा कि रात के नौ बजे मैं थक गया तो वाचमैन से भीख मांगी कि मुझे फिल्म देखने दो। इसपर वॉचमैन ने उन्हें कहा कि वो अपने बच्चों को भी ये फिल्म नहीं देखने दूंगा। इसके बाद साजिद ने वॉचमैन के आगे हाथ जोड़े कि उन्हें मैड मैक्स देखने दें। इसके बाद वॉचमैन ने उन्हें हॉल में एंट्री दी। साजिद ने आगे बताया कि वो जैसे ही हॉल में घुसे उन्हें लगा कि उन्होंने जिंदगी का सबसे बड़ा अवॉर्ड जीत लिया है। 

 

ऐप पर पढ़ें