Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडbhaiya ji actor manoj Bajpayee says he was worried seeing parents wrinkles tells what happens when he bargains at market

मनोज बाजपेयी के मोलभाव से शर्मिंदा होती हैं पत्नी शबाना, बोले- अब सब्जीवाले डांट देते हैं

  • मनोज बाजपेयी की फिल्म भैयाजी थिएटर्स में है। प्रमोशंस के दौरान किया गया उनका एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने माता-पिता, बिहार और अपनी बार्गेन करने की आदत पर बात की।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 28 May 2024 12:58 PM
हमें फॉलो करें

मनोज बाजपेयी सिर्फ 18 साल बिहार में रहे हैं लेकिन वहां का जीवन उनके अंदर रचा-बसा है। वह परवल, आलू वाला नॉनवेज और कई ऐसी ही डिशेज के शौकीन हैं। मनोज बड़े एक्टर बन चुके हैं फिर भी सब्जीवालों से मोलभाव करने की आदत नहीं गई। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी शबाना को उनकी ये हरकत जरा भी पसंद नहीं। अब तो सब्जीवाले भी उन्हें बार्गेनिंग करने पर डांट देते हैं।

मां-बाप की झुर्रियां परेशान करती थीं

मनोज बाजपेयी ने नाम-पैसा सब कमाया है। उन्हें मलाल है कि मां-बाप के साथ ज्यादा वक्त नहीं गुजार सके। मैशेबल इंडिया के साथ इंटरव्यू में मनोज ने दिवंगत मां-बाप पर बात की। बोले कि पिता मरना अजीब दुख होता है। जब भी घर जाओ तो बहुत दुख होता है। ऐसा लगता है कि जिन 2 लोगों के साथ जिंदगी बीती, वही नहीं हैं। उन्होंने बताया कि वह 2 साल में एक बार घर जा पाते थे। तब मां-बाप के चेहरे की झुर्रियां परेशान करती थीं। मनोज बोले कि जब भी घर जाओ झुर्रियां बढ़ी दिखाई देती थीं।

पिता ने नहीं लिया बच्चों का स्ट्रेस

थिएटर जॉइन करने पर मां-बाप के रिएक्शन पर मनोज बोले, पिता पोलाइट थे, मां पिटाई करती थी। घरवालों को थिएटर पता नहीं था। पिता को लगता था कि कुछ कर रहा है, खुश है जिंदगी चला लेगा। उनके 6 बच्चे हैं सबका स्ट्रेस नहीं ले सकते।

पत्नी को नहीं पसंद मोलभाव

मनोज सब्जी वालों से अब भी पैसे कम करवाते हैं? इस सवाल पर बोले, अब डांट देते हैं सब्जीवाले मुझे। कहते हैं, ये अच्छा नहीं लग रहा सर। तब मैं बता रहा हूं कि मैं बस प्रैक्टिस कर रहा हूं आप खुद से कर दो, वर्ना मैं करवा लूंगा। मेरी पत्नी ऐसे बिवेह करती है जैसे कि वह मुझे जानती नहीं। उसे मोलभाव करना पसंद नहीं है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें