Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडBadshah Apologises To Fans After Dallas Concert Stopped Midway Says You guys deserve better

बादशाह को यूएस में शो बीच में रोकना पड़ा, फैंस से माफी मांगते हुए कहा- आप मेहनत से टिकट खरीदते हैं और...

सिंगर बादशाह इन दिनों टूर पर हैं और हाल ही में उनका यूएस टूर था जो उन्हें बीच में रोकना पड़ा था।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 08:07 PM
हमें फॉलो करें

सिंगर बादशाह को यूएस में अपना कॉन्सर्ट आधे में खत्म करना पड़ा और इसके लिए उन्होंने फैंस से माफी मांगी है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि आखिर क्यों उन्हें अपने कॉन्सर्ट को बीच में रोकना पड़ा। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों फैंस के साथ गलत हुआ है। उन्होंने प्रोमोटर्स को इसके लिए जिम्मेदार माना है। उन्होंने यह भी कहा है कि फैंस की भी उतनी ही रिस्पेक्ट होनी चाहिए जितनी आर्टिस्ट की।

बादशाह का शो बीच में रुका

दरअसल, बादशाह का फिलहाल यूएस और कनाडा में टूर चल रहा है उनकी एल्बम एक था राजा के लिए। इस टूर का टाइटल है द पागल टूर 2021। हाल ही में यूएस के डलास में उनका कॉन्सर्ट था, लेकिन उसे आधे में खत्म करना पड़ा। इस पर बादशाह ने सोशल मीडिया पर लिखा कि उन्हें काफी दुख है कि उन्हें अपनी परफॉर्मेंस को रोकनी पड़ी। आप सबको अच्छा एक्सपीरियंस मिलना चाहिए था।

क्या थी वजह

बादशाह ने बताया कि लोकल प्रमोटर्स और प्रोडक्शन कम्पनी के बीच कुछ दिक्कतों की वजह से शो को बीच में रोकना पड़ा। उनका कहना है कि प्रमोटर्स को तरीके से सब चीजों का ध्यान रखना चाहिए खासकर एक बड़े शो के लिए क्योंकि एक टूर के लिए काफी मेहनत लगती है।

फैंस के लिए दुख

उन्होंने आगे लिखा कि यह फैंस के लिए बिल्कुल सही नहीं है जो अपनी मेहनत का पैसा है जिससे वह टिकट खरीदते हैं और उन क्रू के साथ भी यह गलत है जो एक टूर के लिए अपनी पूरी मेहनत लगा देते हैं। हम हफ्तों तक रिहर्स करते हैं, महीनों के प्लान बनते हैं और इतना ट्रैवल करते हैं सिर्फ एक बेस्ट एक्सपीरियंस के लिए।

म्यूजिक इंडस्ट्री में रिस्पेक्ट जरूर होनी चाहिए। एक आर्टिस्ट की जितनी रिस्पेक्ट होती है, उतनी ही क्रू और फैंस की होनी चाहिए। बादशाह ने आखिर में बताया कि उनकी मैनेजमेंट टीम ने पूरी कोशिश की चीजों को ठीक करने की, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मैं वादा करता हूं कि मैं वापस आऊंगा और अब और बड़े, बेटल और बोल्डनेस के साथ।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement