Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडBade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 10 Akshay Kumar Tiger Shroff Movie Wednesday Collection Maidaan

BMCM Box Office Day 10: बॉक्स ऑफिस पर 'बड़े मियां छोटे मियां' का 'डिब्बा गुल', वीकेंड में हुई बस इतनी कमाई

  • डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आज रिलीज हुए दस दिन हो चुके हैं। इस फिल्म में अक्षय और टाइगर की दमदार जोड़ी को दर्शकों ने पहली बार पर्दे पर एक साथ देखा है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 21 April 2024 09:32 AM
हमें फॉलो करें

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक थी। डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आज रिलीज हुए दस दिन हो चुके हैं। इस फिल्म में अक्षय और टाइगर की दमदार जोड़ी को दर्शकों ने पहली बार पर्दे पर एक साथ देखा है। रिलीज के पहले ही दोनों स्टार्स ने जमकर फिल्म का प्रमोशन किया। शुरुआत में फिल्म ने जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की वहीं, अब ये पूरी तरह से हल्की पड़ती जा रही है। इसी बीच अब 'बड़े मियां छोटे मियां' के 10वें दिन के शुरुआती कलेक्शन सामने आ चुके हैं। आइए देखते हैं फिल्म ने अब तक कितना कमाया?

वीकेंड में भी 'बड़े मियां छोटे मियां' का रहा बुरा हाल

डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ से हिंदी सिनेमा में कमबैक किया है। शुरुआत में फिल्म की कमाई को देखते हुए लग रहा था कि ये अच्छा खास कलेक्शन कर लेगी, लेकिन महज दस दिनों में ही इसने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ना शुरू कर दिया है। वीकेंड में इसकी कमाई में ज्यादा उछाल देखने को मिल रहा है। इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसके लिए फिल्म का बजट निकाल पाना भी मुश्किल होगा। 'बड़े मियां छोटे मियां' ने ओपनिंग डे पर 15.65 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, अब शनिवार के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 10वें दिन 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। ऐसे में अब फिल्म की कमाई 53.05 करोड़ रुपये हो गई है। फाइनल आंकड़ो के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। उम्मीद है कि फिल्म के फाइनल आंकड़े और भी बेहतर होंगे।

डे वाइज देखें 'बड़े मियां छोटे मियां' का कलेक्शन

पहला दिन: 15.65 करोड़ रुपये

दूसरा दिन: 7.6 करोड़ रुपये

तीसरा दिन: 8.5 करोड़ रुपये

चौथा दिन: 9.05 करोड़ रुपये

पांचवां दिन: 2.5 करोड़ रुपये

छठवां दिन: 2.4 करोड़ रुपये

सातवां दिन: 2.55 करोड़ रुपये

आठवां दिन: 1.65 करोड़ रुपये

नौवां दिन: 1.4 करोड़ रुपये

दसवें दिन: 1.75 करोड़ रुपये (अर्ली एस्टीमेट)

कुल कमाई: 53.05 करोड़ रुपये (अर्ली एस्टीमेट)

फिल्म की स्टार कास्ट

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा अलाया एफ, मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज सुकुमारन और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं। ये एक फुल एंटरटेनिंग मूवी है। इसमें आपको एक्शन के साथ कॉमेडी का भी फुल तड़का देखने को मिलेगा।

ऐप पर पढ़ें