Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडBade Miyan Chote Miyan Alaya F reveals she spends extra amount for events luxury life of cinema and bollywoood

इवेंट्स में जाने के लिए सेलेब्स को खर्च करना पड़ता है मोटा अमाउंट, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोला राज

'बड़े मियां छोटे मियां' फ्लॉप होने के बाद एक नई बहस शुरू हो गई है। सवाल उठने लगे हैं कि क्या फ्लॉप होती फिल्मों के बीच एक्टर्स का 100 करोड़ तक फीस चार्ज करना जायज है? अब इस सवाल का जवाब दिया है बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया ने।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 11:58 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ ने फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स के करियर पर होने वाले खर्च को लेकर बात की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे एक्टर्स को किसी इवेंट में जाने के लिए खर्चा करना पड़ता है। इस इंटरव्यू के दौरान अलाया ने फिल्म एक्टर्स द्वारा चार्ज किए जाने वाली फीस के बारे में बात की।

दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां के फेल होने के बाद एक नई डिबेट होने लगी कि क्या फ्लॉप होती फिल्मों के बीच एक्टर्स का 100 करोड़ तक फीस चार्ज करना जायज है? इसी सवाल का जवाब अलाया ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में दिया है।

इंडस्ट्री में रहने के लिए बढ़ रहा है खर्च

अलाया ने कहा फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बचाए रखने के लिए एक्टर्स को काफी खर्च करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि हर चीज बहुत महंगी हो रही है। दिन की शुरुआत में एक हेयर वाला होता है, एक मेकअप वाला होता है, फोटोग्राफर होता है और एक स्टाइलिस्ट होता है- ऑलरेडी 4 लोग हैं जिन्हें मेरा ये लुक तैयार करने के पैसे दिए जाते हैं. पीआर की तो बात ही नहीं करते, इसमें भी पैसे लगते हैं.

इवेंट पर जाने के लिए सेलेब्स को खर्च करने होते हैं पैसे

उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि मुझे ये कहना चाहिए या नहीं, लेकिन पैप स्पॉटिंग पर भी खर्च होता है। हर चीज में पैसे लगते हैं और थोड़े नहीं, इन चीजों पर अच्छा-खासा खर्च होता है।' उन्होंने कहा कि मान लीजिए कि अगर उन्हें एक महीने में 6 इवेंट अटेंड करने हैं, तो वो इनमें जाने के लिए 6 बार ये खर्च करती हैं।

बता दें, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म में अलाया एफ भी नजर आईं थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हुई है। अलाया एफ बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं।

ऐप पर पढ़ें