Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAyushmann Khurrana Got Kidnapped on Camera Viral Video Makes Buzz

शूटिंग का वीडियो या कोई प्रमोशन? आयुष्मान खुराना को लाल ओमिनी में उठा ले गए लोग

  • Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग उन्हें लाल रंग की कार में किडनैप करके ले जाते नजर आ रहे हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 5 June 2024 03:25 PM
हमें फॉलो करें

Ayushmann Khurrana Viral Video: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि आयुष्मान खुराना शूटिंग सेट से गाउन पहनकर बाहर आ रहे हैं और इसी बीच लाल रंग की ओमिनी कार उनके सामने आ कर रुकती है। इस गाड़ी से कुछ हट्टे-कट्टे लोग निकलते हैं और उन्हें पकड़कर गाड़ी में डाल लेते हैं। इनमें से एक शख्स हाथ हवा में खंजर लहराता है और आयुष्मान खुराना को गाड़ी में डालकर ले जाते हैं। अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर जोरदार कमेंटबाजी चल रही है।

कमेंट बॉक्स में क्या कह रहे हैं लोग?

यह वीडियो किसी तरह की प्रमोशन एक्टिविटी का हिस्सा है या फिर किसी तरह के प्रोजेक्ट की शूटिंग यह अभी तक साफ नहीं है। पापाराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। एक फॉलोअर ने इस वीडियो पर कमेंट किया, "कितने प्यार से किडनैप हो गया।" वहीं दूसरे ने लिखा, "आउटडोर शूटिंग चल रही है शायद।" एक शख्स ने लिखा, "साफतौर पर स्क्रिप्टेड है यह।" एक यूजर ने कमेंट किया- कितना फिल्मी है यह, किसी भी तरह से रियल नहीं है।

अप-डाउन चल रहा है करियर का ग्राफ

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' थी। इसके बाद से उनके किसी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं हुआ है। आयुष्मान खुराना के करियर का ग्राफ ठीक नहीं चल रहा है। 'अनेक' और 'एक एक्शन हीरो' जैसी उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं। ऐसे में उनके इस वायरल वीडियो को एक तरफ जहां उनके किसी अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट का हिस्सा माना जा रहा है, वहीं कुछ फैंस मानकर चल रहे हैं कि हो सकता है कि यह उनके किसी ऐड शूट का हिस्सा हो।

अब YRKKH में निगेटिव रोल करता है यह एक्टर, धार्मिक शो के लुक में पहचानना मुश्किल

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें