Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडavika gaur tells she thought she can be pregnant by spit or saliva

जब अविका गौर को लगा कि होने वाली हैं प्रेग्नेंट, बोलीं- मैंने सोचा अब लाइफ खत्म

  • बालिका वधु की अविका गौर अब बड़ी हो गई हैं। हालांकि लोगों अभी भी उनको आनंदी की तरह ही पहचानते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू को दौरान बताया कि बचपन में एक बार उन्हें लगा था कि अब वह प्रेग्नेंट हो जाएंगी।

avika gor
Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 10:32 AM
हमें फॉलो करें

अविका गौर यानी बालिका बधू की आनंदी का बचपन सेट्स पर ही गुजरा। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि शो से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला। जैसे पीरियड्स के बारे में उन्होंने एक एपिसोड के पहले जाना था। वहीं अविका को यह भी नहीं पता था कि बच्चे कैसे होते हैं। वह लंबे वक्त तक यही जानती थीं कि किस करने से प्रेग्नेंट हो जाते हैं। एक बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह बहुत डर गई थी।

मां ने दी थी ट्रेनिंग

अविका गौर ने hauterfly से बातचीत में बताया कि जब वह छोटी उम्र में शूटिंग करने लगी थीं तो मां से काफी ट्रेनिंग मिली। वह बोलीं, मां ने सिखाया था कि कैसे उठना-बैठना है। जो खुद हो सकता है वो करो, जैसे माइक लगाना वगैरह। जब जरूरत हो तभी मदद लो जैसे मेकअप करना। कोई कुछ गलत कर रहा है तो आवाज उठाओ। अविका ने सेक्स एजुकेशन पर भी बात की।

जब लगा प्रेग्नेंसी का डर

अविका बोलीं, सेक्स एजुकेशन के बारे में टीचर ने बहुत अच्छी तरह एक्सप्लेन किया था। ये भी कहा था कि कुछ पूछने में शरम आ रही है तो लिखकर रख दो। इससे काफी मदद मिली थी। अविका आगे बताती हैं, मुझे तो कई दिनों तक यही लगता था कि किस करने से बच्चे होते हैं। मुझे याद है, एक बार किसी मैं बहुत छोटी थी। कभी-कभी बात करने में जैसे थूक उड़ जाता है। किसी का थूक उड़कर मेरे मुंह के आसपास आ गया। मैं सोचने लगी कि अब मैं प्रेग्नेंट हो जाऊंगी, अब मेरी लाइफ खत्म। फिर बाद में धीरे-धीरे मुझे पता चला।

लड़के ने कांटे से लिखा था नाम

अविका ने बताया कि बड़े होने पर जब उन्हें अटेंशन मिलना शुरू हुआ तो एक काफी डरावना हुआ था। अविका बताती हैं, मैंने नया-नया इंस्टाग्राम जॉइन किया था तो एक बंदे का डीएम आया था। उसे देखकर काफी शॉक्ड थी। उसने फोर्क (कांटे) से मेरा नाम लिखा था और वो पिक्चर मुझे भेजी गई थी। मैं उसे देखककर काफी हिल गई थी।

 

12 साल की उम्र में शूट किया पीरियड्स का सीन, अविका बोलीं- डायरेक्टर ने पूछा…

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें