Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAuron Mein Kahan Dum Tha Trailer Release Ajay Devgn And Tabu Love Story Goes Viral Watch Video

Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer Out: फिर रोमांस करते दिखे अजय देवगन-तब्बू, शायरी के साथ हुई एक्टर की धांसू एंट्री

  • फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा, जिम्मी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर अहम किरदार में हैं। फिल्म को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है।

Ajay Devgn And Tabu
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 04:47 PM
हमें फॉलो करें

Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer Out: बालीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म में फैंस अजय देवगन और तब्बू की रोमांटिक जोड़ी को फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही 'औरों में कहां दम था' फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हुआ है, तब से फैंस ट्रेलर को लेकर एक्साइडेट हैं। वहीं, अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो काफी धमाकेदार है। लंबे समय के बाद अजय और तब्बू की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर एक-दूसरे के साथ रोमांस करती नजर आ रह है, जिसे देखकर सभी बेहद खुश हैं। 'औरों में कहां दम था' का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है। ये फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

तब्बू के प्यार में प्यार दिखे अजय देवगन

'औरों में कहां दम था' के तीन मिनट लंबे ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को चार गुना बढ़ा दिया है। फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन को जेल में दिखाया गया। वहीं, उनके यंग किरदार को शांतनु माहेश्वरी और तब्बू के किरदार यानी सई मांजरेकर ने निभाया है। उनके बीच काफी गहरे औ जुनूनी प्यार दिखाया गया है। अजय के हाथों हुई कई लोगों की हत्या उन्हें और तब्बू को अलग कर देती है और उन्हें जेल जाना पड़ता है। सालों जेल में रहने के बाद तब्बू के लिए उनका प्यार कम नहीं होता है। वहीं, सालों बाद जब वो जेल से बाहर आते हैं तो उनके लिए बाहरी दुनिया में जीना आसान नहीं होता है। एक बार फिर अजय और तब्बू मिलते हैं। इस दौरान ट्रेलर में जिम्मी शेरगिल की एंट्री भी होती है, जो जानना चाहते हैं कि 18 साल पहले आखिर हुआ क्या था।

आखिर में अजय देवगन की शायरी ने जीता दिल

ट्रेलर के आखिर में अजय देवगन एक शायरी बोलते नजर आ रहे हैं, जिसके एक-एक शब्द आपके दिल को छू लेंगे। वो कहते हैं- 'जब दिल से धुआं उठा, बरसात का मौसम था…सौ दर्द दिए उसने, जो दर्द का मरहम था…हमने ही सितम ढाए, हमने ही कहर तोड़े…दुश्मन थे हमी अपने, औरों में कहां दम था।'

बता दें कि फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा, जिम्मी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर अहम किरदार में हैं। फिल्म को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को नरेंद्र हिरावत, कुमार मंगत पाठक, संगीता अहीर और शीतल भाटिया ने प्रोड्यूस किया है। इसके गीत मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें