Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAthiya Shetty Post Calm After Storm Amid Husband Kl Rahul Viral Video With LSG Owner

केएल राहुल का LSG के मालिक के साथ वीडियो वायरल होने के बीच अथिया शेट्टी का पोस्ट- तूफान के बाद…

हाल ही में सोशल मीडिया पर केएल राहुल का आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक के साथ वीडियो वायरल हुआ जहां संजय, क्रिकेटर पर गुस्सा कर रहे हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 14 May 2024 06:07 AM
हमें फॉलो करें

अथिया शेट्टी हमेशा पति केएल राहुल के सपोर्ट में खड़ी रहती हैं चाहे मामला पर्सनल हो या प्रोफेशनल। अब केएल राहुल का कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ जिसमें उनकी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के ओनर संजीव गोएंका, क्रिकेटर पर गुस्सा निकाल रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने संजीव की निंदा की। वहीं अब अथिया ने एक ऐसा पोस्ट किया है जिसे देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि कहीं वह उसी मुद्दे पर तो नहीं रिएक्ट कर रहीं।

अथिया का पोस्ट

अथिया ने एक फोटो शेयर की है जिसमें दिख रहा है कि बादलों के बीच से सूरज की किरण आ रही है और नीचे समुद्र दिख रहा है। इस फोटो के साथ लिखा है तूफान के बाद की शांति। फैंस कयास लगा रहे हैं कि अथिया ने उस मुद्दे पर ही अपनी दिल की बात लिखी होगी।

क्या है मामला

दरअसल, हाल ही में लखनऊ का सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मैच था जहां हैदराबाद ने लखनऊ की टीम को 10 विकेट से हरा दिया था। मैच के बाद संजीव, केएल राहुल पर नाराजगी दिखाते हुए उन पर चिल्लाते हुए दिखे। वहीं केएल राहुल चुप खड़े थे। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद संजीव को काफी ट्रोल किया गया उनके बिहेवियर को लेकर कि उन्हें ऐसा बिहेव नहीं करना था।

प्रेग्नेंसी की आई थी खबर

कुछ दिनों पहले सुनील शेट्टी ने अपने शो डांस दीवाने में ऐसा हिंट दिया था कि हो सकता है कि वह नाना बनने वाले हैं। दरअसल, भारती सिंह ने उनसे पूछा था कि आगे जाकर वह कौनसा रोल करना चाहेंगे तो इस पर सुनील ने कहा था कि हो सकता है कि अगले सीजन में जब मैं आऊं तो मैं स्टेज पर नाना बनकर आऊं। बस फिर क्या था सभी को लगा कि अब सुनील नाना बनने वाले हैं। हालांकि बाद में पता चला कि ऐसा कुछ नहीं है।

बता दें कि अथिया और केएल राहुल ने पिछले साल यानी 23 जनवरी 2023 को शादी की थी।

 

 

 दोनों फिलहाल अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें