Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडarmaan malik tells his net worth is 100 crore plus and 10 flats he earned all this by youtube vlogging

कभी मिस्त्री थे अब 200 करोड़ के मालिक हैं 2 बीवियों के पति अरमान मलिक, यूट्यूब से कितने दिनों में बने रईस, जानें

  • Net Worth Youtuber Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक ने बताया कि वह कितनी आलीशान जिंदगी जी रहे हैं जबकि ढाई साल पहले उनके पास कुछ नहीं था। जानें यूट्यूब से उन्होंने कितना पैसा कमाया।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 15 May 2024 06:05 PM
हमें फॉलो करें

यूट्यूबर्स की चकाचौंध भरी लाइफस्टाइल देखकर हर कोई जानना चाहता है कि वे कितना कमाते हैं। दो शादियां करने वाले अरमान मलिक ने अपनी कमाई और लाइफस्टाइल के बारे में कुछ ऐसा बताया जिसे सुनकर कोई भी दंग रह जाएगा। कभी मिस्त्री का काम करने वाले अरमान के पास इस वक्त 10 फ्लैट्स हैं। सबसे हैरानी की बात कि उन्होंने इतना सब कुछ महज ढाई साल में यूट्यूब के जरिये कमाया है।

कभी मिस्त्री थे अरमान मलिक

अरमान मलिक व्लॉगर हैं। उनका मानना है कि वह किसी भी टॉपिक पर अच्छा कॉन्टेंट क्रिएट कर सकते हैं। इस वक्त उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। एक वक्त था जब वह मजदूरों के साथ मिस्त्री वाला काम करते थे। अरमान अपनी दोनों बीवियों कृतिका और पायल के साथ सिद्धार्थ कनन के शो पर पहुंचे तो जिंदगी के बारे में काफी कुछ बताया।

मां बोली थी नहीं होगी शादी

अपने बचपन के बारे में अरमान बताते हैं, मैं आठवीं में 2 बार फेल हो गया इसके बाद घर से भाग गया। फिर लौटा तो पापा ने बहुत मारा। मां ने पूछा कि क्या करेगा? गाड़ियों का काम सीखा। इसके बाद मैंने लड़कियों के कॉलेज के सामने तसले उठाए। मां मुझसे बोलती थी कि पढ़ नहीं पाया तेरी शादी नहीं होगी। मिस्त्री बन गया तो मां बोलीं कि तू हीरो लगता है तुझे मिस्त्री नहीं बनना था। हर मां को अपना बेटा हीरो लगता है।

यूट्यूब से की सारी कमाई

अरमान से पूछा गया कि उनकी नेट वर्थ कितनी है इस पर उन्होंने जवाब दिया, 100-200 करोड़ रुपये की होगी। इसके अलावा 10 फ्लैट हैं इनमें से 4 में वह अपनी दो बीवियों और 4 बच्चों के साथ रहते हैं। बाकी 6 उन्होंने अपने साथ काम करने वाली टीम और स्टाफ को दे रखे हैं। उनके स्टूडियो, म्यूजिक स्टूडियो, 6 एडिटर 2 ड्राइवर. 4 पीएसयू और 9 नौकरानियां। अरमान ने बताया कि कोविड के वक्त उनके पास कुछ नहीं था। टिक-टिक से वह ढाई लाख रुपये महीन कमा रहे थे। इसी के बाद धीरे-धीरे कॉन्टेंट पर काम करते रहे। ये सारी कमाई उन्होंने यूट्यूब से ढाई साल में की है।

 

काश जिंदा होते मां-बाप

अरमान कम उम्र में माता-पिता को खो चुके हैं और अपने स्टाफ को ही परिवार मानते हैं। उनका मानना है कि साथ काम करने वालों को ऐसी लाइफस्टाइल दो कि वे छोड़कर कभी ना जा सकें। उनकी टीम होली-दिवाली पर भी अपने घर नहीं जाती है। उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए कहा कि वह नकली अंगूठी पहनकर मजदूरों के सामने उंगली दिखाते थे। आज जिंदा होते तो वह उन्हें सोने से लाद देते।

अरमान मलिक ने खोला बेडरूम सीक्रेट, बताया- दो बीवियों के बीच कैसे बंटती हैं रातें

ऐप पर पढ़ें