Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAnushka sharma celebrated birthday with cricketer faf du Plessis, glenn maxwell, virat kohli arranged it

अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस-गलेन मैक्सवेल के साथ काटा बर्थडे केक, विराट कोहली ने दी पार्टी

  • अनुष्का शर्मा का बिर्थ्दा खास बनाने विराट के साथ आए विदेश खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस-गलेन मैक्सवेल, शानदार शाम की तस्वीर आई सामने।

Usha लाइव हिन्दुस्तानFri, 3 May 2024 02:57 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल में अपना 36 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके को क्रिकेटर पति विराट कोहली ने और ज्यादा खास बना दिया। उन्होंने पत्नी के लिए एक बेहद ही प्राइवेट डिनर पार्टी का आयोजन किया था जिसमें चुनिंदा लोगों को शामिल किया गया था। एक्ट्रेस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ियों और उनकी पार्टनर्स के साथ बर्थडे केक काटा। इस मौके पर फाफ डु प्लेसिस, गलेन मैक्सवेल मौजूद थे। क्रिकेटर मनु चंद्रा ने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की है।

अनुष्का का बर्थडे

मनु चंद्रा ने अनुष्का शर्मा के बर्थडे में शामिल हुए थे। उन्होंने तस्वीर शेयर की है जिसमें अनुष्का को पर्पल सिल्क शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में देखा जा सकता है। विराट भी साथ में ब्लैक शर्ट, पैंट में खड़े पोज़ दे रहे हैं। मनु चंद्रा ने तस्वीर शेयर कर इस शाम और शानदार खाने को खास बताया और एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दी। देखिए पोस्ट-

सोशल मीडिया से बनाई दूरी

बेटे अकाय की माँ बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया और दोस्तों-यारों से दूरी बना ली है। एक्ट्रेस अपने बच्चों की परवरिश में बिजी हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान ही लंदन चली गईं थीं। विराट ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो एक ऐसी जगह रह रहे थे जहां उन्हें कम ही लोग पहचानते थे। ऐसे में वो आराम से अपनी जिंदगी जी पा रहे थे। लंदन में बेटे को जन्म देने और लंबा समय वहां रहने के बाद एक्ट्रेस अब मुंबई में रह रही हैं।

 

फिल्म का इंतजार

वर्क फ्रंट की बात करें तो विराट कोहली आईपीएल में बिजी हैं। वहीं अनुष्का ने बेटी वामिका के जन्म के बाद महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बन रही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में उनका किरदार निभाया है। हालांकि, फिल्म अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है। अनुष्का लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं।अ इसे में उन्हें स्क्रीन पर देखने का इंतजार हो रहा है।

 

ऐप पर पढ़ें