Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAnurag Kashyap praises Sandeep Reddy Vanga Animal Calls other action film fake gives example bade miyan chote miyan

Anurag Kashyap ने की संदीप वांगा की तारीफ, 'एनिमल' के बाद सभी एक्शन फिल्मों को बताया फेक, बोले- बड़े मियां छोटे मियां...

अनुराग कश्यप ने 'एनिमल' फिल्म और डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी की तारीफ की। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों आलोचनाओं के बीच उन्होंने संदीप वांगा रेड्डी से मुलाकात की और उन्हें क्यों सपोर्ट किया।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानWed, 15 May 2024 12:46 PM
हमें फॉलो करें

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' को तारीफ के साथ-साथ आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। सेलेब्स से लेकर आम जनता तक लोगों को 'एनिमल' में बहुत से बुराइयां नजर आईं थीं। हालांकि, इन सब के बीच 'गैंग्स ऑफ वसेपुर' के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर संदीप वांगा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और 'एनिमल' की तारीफ की थी। अब अनुराग कश्यप ने बताया है कि उन्होंने फिल्म को क्यों सपोर्ट किया। इसी के साथ उन्होंने अपने संदीप वांगा रेड्डी की तारीफ की है।

अनुराग को पहले नहीं पसंद आई थी एनिमल

अनुराग कश्यप ने अपनी बेटी आलिया के पॉडकास्ट 'Young, Dumb and Anxious' में बताया है कि आखिर क्यों आलोचनाओं के बीच उन्होंने संदीप वांगा की तारीफ की और क्यों 'एनिमल' फिल्म का सपोर्ट किया। बातचीत के दौरान आलिया कश्यप ने अपने पिता अनुराग कश्यप के इंस्टाग्राम पोस्ट पर संदीप रेड्डी वांगा को बढ़ावा देने पर निराशा व्यक्त की। आलिया ने उनसे कहा कि जब मैनें 'एनिमल' देखी थी तो तुरंत आपको फोन किया और कहा था, "यह कितनी हॉरेबल और मिसोजिनिस्ट फिल्म है और मुझे यह कितनी बुरी लगी, और आप मुझसे सहमत थे।" एक हफ्ते बाद जब मैंने इंस्टाग्राम खोला, तो मैंने अपने पिता की एक पोस्ट देखी, जिसमें एक ऐसे व्यक्ति को प्रमोट किया गया था, जिसके बारे में मैनें अपने पिता से बुराई की थी।

 

अनुराग को जब किया गया कैंसल

इसपर अनुराग कश्यप ने अपने फिल्मों का जिक्र करते हुए अपनी बेटी से कहा, "आप तब बहुत छोटी थीं जब आपके पिता को उनकी फिल्मों की वजह से कैंसल किया जाता था।" उन्होंने आगे कहा कि जब देव-डी रिलीज हुई थी तब मुझे बहुत से लोगों ने कैंसल किया था। मैं एक अछूत आदमी हो गया था। अनुराग कश्यप ने कहा, “मैंने अक्सर लोगों को किसी को अलग-थलग करते और उन पर हमला करते देखा है. ये कोई तरीका नहीं है.”

अनुराग ने की संदीप वांगा की तारीफ

अनुराग ने कहा कि उन्होंने संदीप को इनवाइट किया और दोनों के बीच 5 घंटे तक बातचीत चली. अनुराग कश्यप ने बताया कि वो संदीप से उनकी फिल्म को लेकर बात करना चाहते थे। उन्होंने कहा, “मेरे अपने कुछ सवाल हैं और मैं उनसे उनकी फिल्म के बारे में बात करना चाहता था। मैंने उन्हें इनवाइट किया और मेरी उनके साथ पांच घंटे तक लंबी बातचीत हुई और वो लड़का मुझे पसंद है।”

इसके बाद अनुराग कश्यप ने कहा कि कि लोगों को 5-10 साल बाद फिल्म के इम्पैक्ट का एहसास होगा. उन्होंने फिल्म के एक्शन की सराहना करते हुए कहा कि ‘एनिमल’ के बाद हर फिल्म का एक्शन फेक लगता है. उन्होंने उदाहरण के तौर पर ‘बड़े मियां छोटे मियां का नाम लिया।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें