Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAnurag Kashyap Bad Cop Promotion Says If He Tells Truth Abhay Deol will not be able to show face

अभय देओल पर हुआ सवाल तो भड़के अनुराग कश्यप, कहा- वो अपना मुंह नहीं दिखा पाएंगे…

Bad Cop: अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी सीरीज बैड कॉप के प्रमोशन में व्यस्त हैं। प्रमोशन के दौरान उनसे अभय देओल को लेकर सवाल किया। उनपर हुए सवाल को लेकर अनुराग ने अभय देओल को लेकर तीखे बोल बोले।

Abhay Deol and Anurag Kashyap (Pic Credit: Instagram)
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 12:26 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप खुलकर अपनी बातों को रखने के लिए जाने जाते हैं। वो इन दिनों अपनी वेब सीरीज बैड कॉप के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बैड कॉप में अनुराग कश्यप विलेन का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। सीरीज के प्रमोशन के दौरान अनुराग कश्यप ने अभय देओल और पंचायत सीरीज में विधायक का किरदार निभाने वाले एक्टर पंकज झा के साथ हुई मिसअंडरस्टैंडिंग पर बात की। उन्होंने अभय देओल को लेकर तीखे बोल बोले। उन्होंने कहा कि अगर वो सच बता देंगे तो अभय देओल अपना मुंह नहीं दिखा पाएंगे। 

अभय देओल को लेकर क्या बोले अनुराग कश्यप?

Janice Sequeira के साथ खास बातचीत में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से पूछा गया कि वो रिश्ते निभाने में बुरे हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, "मैं रिश्ते निभाने में बुरा नहीं हूं। अभय, मैं देव डी की शूटिंग के बाद से उनसे नहीं मिला हूं। वो प्रमोशन के लिए भी नहीं आए थे और उन्होंने तब से मुझसे बात नहीं की है। अगर वो मुझे टॉक्सिक बुलाना चाहते हैं तो ठीक है, ये उनकी साइड की स्टोरी है।" उन्होंने कहा कि सच बोला नहीं जा सकता है, क्योंकि अगर मैनें सच बोल दिया तो वो अपना मुंह नहीं दिखा पाएंगे। 

अभय कभी बात नहीं कर पाएंगे…

उसमें इतना सच है कि अभय कभी भी उस बारे में बात करने की हिम्मत नहीं कर पाएंगे। और मैं उस बारे में बात नहीं करूंगा क्योंकि अगर मैनें बात की तो वो s*** लगेंगे।

पंकज झा पर क्या बोले अनुराग कश्यप

वहीं, पंचायत एक्टर के साथ हुए विवाद के बारे में बात करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि उनके साथ मुझे नहीं पता क्या हुआ, वो बस एक गलतफहमी थी। बता दें, पंकज झा अनुराग कश्यप से इस बात को लेकर नाराज थे कि गैंग्स ऑफ वासेपुर में उन्हें रिप्लेस करके पंकज त्रिपाठी को रोल दे दिया गया था। पंकज झा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए अनुराग कश्यप को 'लिजलिजा' बताया था। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें