Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAnupam Kher Mumbai Office Robbed By Two Thieves They Stole Entire safe And Film Negative Actor Share Video Social Media

अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी, कैश और फिल्म की निगेटिव ले गए चोर, FIR दर्ज

  • अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ऑफिस में हुई चोरी की जानकारी फैंस के साथ शेयर कर है। उन्होंने अपने वीरा देसाई रोड स्थित ऑफिस का पूरा वीडियो शेयर करते हुए दिखाया है कि कैसे चोरों ने पूरी चालाकी के साथ दरवाजे को तोड़ा और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 20 June 2024 11:21 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। वो हर मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी से देते हैं। इसी बीच अब अनुपम खेर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर के ऑफिस में चोरों ने घुसकर न सिर्फ तोड़फोड़ की बल्कि उनकी फिल्म के निगेटिव भी चुरा कर ले गए । इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी है। अनुपम ने पुलिस स्टेशन में मामले में शिकायत दर्ज करवाई है।

अनुपम ने सोशल मीडिया पर दी फैंस को चोरी की जानकारी

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ऑफिस में हुई चोरी की जानकारी फैंस के साथ शेयर कर है। उन्होंने अपने वीरा देसाई रोड स्थित ऑफिस का पूरा वीडियो शेयर करते हुए दिखाया है कि कैसे चोरों ने पूरी चालाकी के साथ दरवाजे को तोड़ा और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दो चोरों ने मेरे ऑफिस के दो दरवाजों को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाए) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए। हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे। क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिए है। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे। ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था!’

इस वीडियो को देखकर फैंस हुए परेशान

अनुपम खेर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर परेशान नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्टर को विश्वास दिला रहे हैं कि चोर जल्द ही पकड़ा जाएगा। एक फैन लिखा, 'भगवान चोरों को अकल दे।' तो वहीं, दूसरा पूछता है, 'सर क्या ऑफिस से पैसे भी चोरी हुए हैं'। वहीं कई अनुपम का हौसला बढ़ाते हुए दिख रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें