Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडannu kapoor starrer film hamare baraah teaser out watch here

Hamare Baraah Teaser: औरतें सलवार के नाड़े की…जैसे डायलॉग सुन रोंगटे खड़े हो जाएंगे

अन्नु कपूर को इस किरदार में देख कर आपको उनसे नफरत हो जाएगी। दमदार डायलॉग से भरे इस टीज़र को देखने के बाद अब फिल्म का इंतजार बढ़ गया है।

Usha लाइव हिन्दुस्तानFri, 17 May 2024 04:04 PM
हमें फॉलो करें

अन्नु कपूर स्टारर फिल्म हमारे बाहर पिछले कुछ वक्त से खबरों में बनी हुई है। अब फिल्म का टीज़र सामने आ गया है जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ये फिल्म औरतों की दुर्दशा, जनसंख्या, शिक्षा जैसे अहम पहलुओं पर आधारित है। लेकिन करीब डेढ़ मिनट के टीज़र में आप वो देख लेंगे जो फिल्मों में दिखाए जाने की हिम्मत कम ही मेकर्स कर पाते हैं। इस टीज़र की शुरुआत में मौलवी साहब का किरदार कहता है ‘तुम्हारी औरतें तुम्हारी खेती है। आओ और जिस तरह भी चाहो अपनी मर्जी से इन पर खेती करो।’ ये डायलॉग सुनने के बाद अगले कुछ सीन आपको हैरान कर देंगे।

दमदार डायलॉग

इस टीज़र में अन्नु कपूर का किरदार मन में नफरत पैदा कर देगा। मौलवी साहब का किरदार कहता है ‘औरत सिर्फ और सिर्फ अपने शौहर की फरमाबरदारी के लिए पैदा की गई है।’ ‘खुदा की तरफ से इस दुनिया का सबसे बड़ा तोहफा मर्द है।’ ‘औरतें सलवार के नाड़े की तरह होनी चाहिए, जब तक अंदर रहेंगी बेहतर रहेंगी।’ ये दमदार डायलॉग और जबरदस्त सीन बता रहे हैं कि डायरेक्टर कमल चंद्रा ने इस मुद्दे को उठा कर हिम्मत का काम किया है। इस टीज़र में कोर्ट-कचहरी, सड़कों पर झगड़े, कोर्टरूम ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

एक्टर्स

इस टीज़र में अनु कपूर और उनकी बीवियों के अलावा एक्टर परितोष त्रिपाठी उनके बेटे किरदार में नज़र आ रहे हैं। पार्थ समथान एक अहम किरदार में हैं। लेकिन इस टीज़र में उन्हें जगह न दे कर ट्रेलर और फिल्म के लिए बचा कर रखा गया है। फिल्म में अश्विनी कलसेकर, मनोज जोशी, राहुल बग्गा जैसे एक्टर्स महत्वपूर्ण किरदारों दिखेंगे हैं। कमल चंद्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को राधिका जी फिल्म, न्यूटेक मीडिया एंटरटेनमेंट, रवि एस। गुप्ता, बिरेन्द्र भगत, संजय नागपाल, और शिओ बालक सिंह ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 7 जून को रिलीज़ हो रही है।

ऐप पर पढ़ें