Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडanil Kapoor talks about animal nude scene of Ranbir Kapoor says it was tough to convince viewers

एनिमल में रणबीर कपूर के न्यूड सीन के वक्त परेशान थे अनिल कपूर, बोले- मैं सोच रहा था कि…

  • अनिल कपूर एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर के पिता बने हैं। इसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है। अब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रणबीर के साथ न्यूड सीन में क्या दिक्कत आई थी।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 05:22 PM
हमें फॉलो करें

कअनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट बनकर नए अंदाज में दिखाई देंगे। इस दौरान वह मीडिया से मुखातिब हुए तो फिल्म एनिमल पर भी बात की। उन्होंने बताया कि फिल्म में उनको कौन सा सीन करने में ज्यादा दिक्कत आई। उन्होंने बताया कि रणबीर जिस सीन में न्यूड होकर आते हैं उस वक्त वह सोच में पड़ गए थे कि दर्शकों को कैसे कन्विंस किया जाए कि वे हंसे नहीं।

कौन सा सीन लगा लगा मुश्किल

अनिल कपूर लल्लन टॉप से बातचीत कर रहे थे। उनसे पूछा गया कि एनिमल में जो पापा वाला सीन है उस समय दिमाग में क्या चल रहा था? इस पर उन्होंने जवाब दिया, यह सबसे कठिन सीन में से था। वांगा साहब का धन्यवाद कि उन्होंने यह सीन लिखा। जब सीन सुनाया तो इस पर काफी सोच-विचार और डिसकशंस हुए। मुझे लग रहा था, मैं बेटे से इतना प्यार करता हूं, ये क्या कर रहा है। उसे लगता है कि मैंने वक्त नहीं दिया मैंने तो बहुत वक्त दिया। उस वक्त मैं अपने बेटे के लिए कुछ भी करने को तैयार था। मैं रणबीर की आंखों में देखता था। हमने अपने पर्सनल रिलेशनशिप्स पर भी बात की। डायरेक्टर का भी बहुत रोल होता है।

न्यूड सीन पर ये बोले अनिल

अनिल कपूर से उनका फेवरिट सीन पूछा गया। इस पर बोले, जहां-जहां मैं हूं। इसके बाद उन्होंने बताया कि रणबीर के साथ न्यूड वाला सीन करना मुश्किल था। अनिल कपूर बोले, उस वक्त मैं सोच रहा था कि एक पिता के तौर पर मैं इस सिचुएशन को कैसे हैंडल करूं। इतना सा ये लड़का है। पढ़ा-लिखा है। समझदार है। बच्चे हैं, बीवी है। मैं ना कान-पकड़कर घर ले जा सकता हूं। मुझे उसे कवर करना है। मेरे पास चैलेंज था कि इसको रियल कैसे बनाऊं कि दर्शक देखें और हंसे नहीं। बता दें कि एनिमल के एक सीन में रणबीर कपूर गार्डन में न्यूड होकर टहलते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement