Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAnand Pandit s daughter went crazy after seeing Shahrukh Khan at her reception and asked for a selfie

शाहरुख खान को सामने देख अपनी शादी का रिसेप्शन भूल गई आनंद पंडित की बेटी, साथ ली सेल्फी

  • आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या अपनी शादी के रिसेप्शन में शाहरुख़ खान को देख हुईं खुश, सभी मेहमानों को छोड़ कर दी सेल्फी की डिमांड।

Usha लाइव हिन्दुस्तानFri, 12 April 2024 10:04 AM
हमें फॉलो करें

रियल स्टेट डेवलपर और फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या और उनके पति साहिल की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे। इस ग्रैंड पार्टी में सितारों का जमावड़ा देखा गया। शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, अभिषेक बच्चन, कृष्णा अभिषेक, राजकुमार राव समेत कई सेलेब्स एक छत के नीचे नए जोड़े को शादी की बधाई देते नज़र आये। लेकिन जैसे ही किंग शाहरुख़ खान की एंट्री हुई उनके आगे सब फीका था। घर-परिवार के साथ ईद का जश्न छोड़ कर किंग खान आनंद पंडित के साथ अपनी दोस्ती निभाने पहुंचे। वहीं अपनी शादी के रिसेप्शन में देश के सबसे बड़े स्टार को देख कर प्रोड्यूसर की बेटी ऐश्वर्या और दामाद साहिल भी सब भूल गये और किंग खान के साथ सेल्फी ली।

शाहरुख़ खान को देख खुश हुई आनंद पंडित की बेटी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख़ खान नवविवाहिता जोड़ी ऐश्वर्या और साहिल सभी मेहमानों और परिवार को भूल कर शाहरुख़ खान के क्रेज़ में डूब गये। आमतौर पर मेहमान शादीशुदा जोड़े के साथ तस्वीरें लेते देखे गये हैं। लेकिन किंग खान के चार्म के आगे ऐश्वर्या और साहिल भी खुद को रोक नहीं पाए। नवविवाहिता जोड़े ने किंग खान को स्टेज पर देख कर सेल्फी के लिए अपना फोन बाहर निकाल लिया। शाहरुख़ ने भी खूब पोज़ दिए और जोड़े को आशीर्वाद दे कर वहां से निकल गये।

 

फ्यूचर प्रोजेक्ट

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले साल पठान, जवान और डंकी से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के बाद शाहरुख़ खान अब अपने नए प्रोजेक्ट में बिजी हैं। रिपोर्ट की माने तो एक्टर के पास एटली के डायरेक्शन में बन रही उनकी अगली फिल्म में नज़र आयेंगे। बेटी सुहाना खान के साथ में भी एक्टर एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इसके आलावा पठान 2 को लेकर भी चर्चाएं तेज हैं।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें