Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAmitabh Bachchan Touches Kalki 2898 Ad Producer Feet And Buy First Ticket Of Rs 500

अमिताभ बच्चन ने खरीदी कल्कि 2898 एडी की पहली टिकट, इस वजह से सबके सामने छुए प्रोड्यूसर के पैर

अमिताभ बच्चन बुधवार को कल्कि 2898 एडी के इवेंट में पहुंचे जहां फिल्म की पूरी टीम पहुंची। इस दौरान के कई मोमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

amitabh bachchan
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 June 2024 11:27 PM
हमें फॉलो करें

अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभास और कमल हासन की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी का बुधवार को मुंबई में इवेंट था। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम साथ दिखी। इतना ही नहीं इस दौरान कई अच्छे मोमेंट्स भी दिखे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बिग बी ने ना सिर्फ फिल्म के प्रोड्यूसर के पैर छुए बल्कि अपनी ही फिल्म का सबसे पहला टिकट भी खरीदा है।

खरीदी टिकट

अमिताभ ने 500 रुपये में मूवी का टिकट खरीदा। टिकट खरीदने के बाद फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रॉड्यूसर के सपोर्टिव रहने की तारीफ भी की। प्रॉड्यूसर सी अश्विनी दत्त ने अमिताभ बच्चन को स्टेज पर टिकट दिया।

प्रोड्यूसर के छुए पैर

इवेंट के दौरान अमिताभ बच्चन ने अश्विनी दत्त के पैर भी छुए और कहा कि वे अभी तक जिनसे भी मिले हैं, उनमें से अश्विनी सबसे सरल और विनम्र व्यक्ति हैं। अमिताभ बच्चन ने कहा, 'जब भी आप सेट पर जाते हैं, तो वहां सबसे पहले पहुंचने वाले पहले व्यक्ति ये होते हैं। एयरपोर्ट पर आपको लेने आते हैं। जब कभी भी हम कोई ऐसा काम कर रहे हों, जो इनको लगे कि नहीं करना चाहिए क्योंकि तकलीफ होगी तो ये कहते थे कि उन्हें यह स्टंट मत करवाओ या फिर सावधानी बरती है या नहीं? कोई भी इस तरह से नहीं सोचता है। थैंक्यू सो मच सर।'

कल्कि 2898 एडी फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है। इस फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है, जिसमें प्रभाष, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी शामिल हैं। इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी उम्मीद है। फिल्म में प्रभाष भैरव का कैरेक्टर निभा रहे हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के किरदार में हैं। फिल्म के ट्रेलर में कमल हासन की झलक भी दिखाई गई है, जिसने फैन्स को काफी रोमांचित कर दिया। कल्कि 2898 एडी फिल्म 27 जून को रिलीज होने जा रही है।

5 साल का समय लगा

इस फिल्म को बनाने में पांच साल का लंबा समय लगा है। अब फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने जा रही है। उससे पहले, फिल्ममेकर्स ने मुंबई में प्री रिलीज इवेंट आयोजित किया। इसमें कल्कि की पूरी कास्ट नजर आई। दीपिका पादुकोण, प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन समेत फिल्म से जुड़े सभी किरदार मौजूद रहे। इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें जल्द मां बनने जा रहीं दीपिका पादुकोण वेन्यू पर आते दिख रही हैं। इस इवेंट में दीपिका ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ झलक रहा था।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें