Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAmitabh Bachchan Prabhas Race Each Other To Help Pregnant Deepika Padukone off stage Watch Video

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण की मदद करने के लिए प्रभास और अमिताभ बच्चन के बीच लगी रेस, बिग बी ने देखें क्या किया

कल्कि 2898 एडी फिल्म का मुंबई में इवेंट था जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट दीपिका पादुकोण, प्रभास और अमिताभ बच्चन साथ दिखे।

deepika, prabhas and amitabh
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 June 2024 09:43 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2898 एडी आने वाली है। इस फिल्म में दीपिका के साथ प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन लीड रोल में हैं। बुधवार को फिल्म का मुंबई में इवेंट था जिसमें सभी स्टार कास्ट पहुंचे। सभी स्टार कास्ट ने प्रेग्नेंट दीपिका का पूरा ध्यान रखा है कि उन्हें कोई दिक्कत ना हो। अमिताभ बच्चन, प्रभास और इवेंट में मौजूद राणा दग्गुबाती हमेशा दीपिका की केयर करते दिखे।

दीपिका-बिग बी और प्रभास का वीडियो

इस दौरान के कई वीडियोज सामने आए हैं। एक वीडियो में आपको दिखेगा कि दीपिका जब स्टेज पर जाती हैं तो राणा उनकी मदद करने आते हैं। लेकिन उससे पहले अमिताभ बच्चन उन्हें पकड़कर स्टेज पर लेकर जाते हैं। वहीं जब दीपिका स्टेज से नीचे उतरती हैं तो बिग बी उनकी मदद करने आते हैं कि तभी प्रभास आगे आकर उनका हाथ पकड़कर उन्हें नीचे लेकर आते हैं। बिग बी फिर प्रभास को मारते हैं कि उन्होंने पहले कैसे दीपिका को पकड़ लिया।

प्रेग्नेंसी पर बोलीं

इस दौरान राणा ने दीपिका से पूछा कि क्या उन्होंने डिसाइड कर लिया था कि वह फिल्म के बाद भी अपने किरदार में रहेंगी। दरअसल, फिल्म में दीपिका ने प्रेग्नेंट सुमती का किरदार निभाया है। इस पर दीपिका कहती हैं, इस फिल्म को बनाने में 3 साल लग गए तो मैंने सोचा कि 9 महीने और क्यों नहीं।

दीपिका आगे प्रभास की टांग खींचते हुए कहती हैं कि उनकी वजह से दीपिका का पेट ऐसा लग रहा है। उन्होंने कहा, मैं ऐसी इसलिए दिख रही हूं क्योंकि प्रभास ने मुझे खाना खिलाया। वह ना सिर्फ अपने घर का टेस्टी खाना खिलवाते थे बल्कि दिल से भी।

फिल्म कल्कि 2898 एडी की बात करें तो यह फिल्म 27 जून को रिलीज होगी। दीपिका और प्रभास पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन के साथ वह फिल्म पीकू में नजर आ चुकी हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें