Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAmitabh Bachchan Jaya used to Fight Reveals Farida Jalal recalls late night drives coffee dates Bollywood Gossip

Amitabh-Jaya Relation: फरीदा जलाल ने सुनाए अमिताभ और जया बच्चन के झगड़े के किस्से, बोलीं- वो रोने लगती थीं और...

फरीदा जलाल, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन काफी पुराने दोस्त हैं। अब एक्ट्रेस फरीदा जलाल ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के कोर्टशिप के दिनों के किस्से साझा किए हैं।

Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan and Farida Jalal (Pic Credit: Instagram)
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 09:50 AM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस फरीदा जलाल लंबे वक्त से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। वो अनिल कपूर, शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार्स के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फरीदा जलाल बिग बी और जया बच्चन की काफी अच्छी दोस्त हैं।  उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के कोर्टशिप पीरियड को याद करते हुए दोनों के रिश्ते पर बात की। उन्होंने बताया कैसे दोनों एक दूसरे से लड़ते और मनाते थे। 

फरीदा जलाल ने सुनाए कोर्टशिप पीरियड के किस्से

बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में फरीदा जलाल ने बताया कि अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और उनकी दोस्ती बहुत पुरानी है। उन्होंने बताया कि जब दोनों का कोर्टशिप पीरियड चल रहा था तब वो दोनों उन्हें (फरीदा जलाल) भी डेट पर ले जाते थे। फरीदा जलाल ने बताया कि वो मुंबई के ताज होटल में कॉफी पीने जाते थे। 

जब अमिताभ और जया का होता था झगड़ा

फरीदा जलाल ने कहा, "मैं पाली हिल में रहती थी और वो दोनों जुहू में रहते थे। दोनों की शादी होने वाली थी, हुई नहीं थी। दोनों में कोर्टशिप चल रहा था और दोनों में झगड़े जैसे होते हैं आपस में, वो भी होते थे।" फरीदा ने बताया कि अमिताभ गाड़ी चलाते थे, मैं पीछे बैठती थी और जया आगे। दोनों का झगड़ा चल रहा होता था, मैं देख रही होती थी। जया रोती थीं और अमिताभ उन्हें मनाते थे। 

फरीदा ने कहा कि मैं अमिताभ और जया से कहती थी, "क्यों मुझे कबाब में हड्डी बनाकर लाते हो तुम लोग। छोड़ा करो मुझे, मेरी नींद का टाइम है। मैं जल्दी सोने वाली लड़की हूं।" लेकिन अमिताभ और जया दोनों फरीदा को लेकर जाते थे। 

ताज में देर रात जाते थे तीनों

फरीदा ने बताया कि तीनों लोग रात को 11, 12 बजे ताज जाते थे। वहां चाय-कॉफी पीते थे। फिर वापसी में फिल्म की बाते होती थीं। फरीदा ने बताया कि उस वक्त अभिमान बन रही थी। अमिताभ बताते थे सेट पर क्या-क्या हो रहा है, कैसे हो रहा है। हीरामंडी एक्ट्रेस ने कहा अमिताभ वापसी में पहले मुझे घर छोड़ते थे और फिर ये दोनों घर जाते थे। उन्होंने कहा कि रास्ते-रास्ते में दोनों का झगड़ा भी हो जाता था, मेल भी हो जाता था। सबकुछ हो जाता था। 

फरीदा ने बताया कि दोनों बहुत ही छोटी-छोटी चीजों पर झगड़ा करते थे। प्यार मोहब्बत वाला झगड़ा होता था। दोनों बच्चों की तरह झगड़ा करते थे। जया जल्दी रूठ भी जाती थीं। 

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें