Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

अमिताभ बच्चन ने दोहराई पुरानी गलती, ऐश्वर्या राय की फिल्म के बारे में ट्वीट करते लिखा कुछ ऐसा कि भड़क गए लोग

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली
Wed, 19 Jun 2024, 01:46:PM
अगला लेख

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘रावण’ ने 14 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में टीम अभिषेक नाम के सोशल मीडिया यूजर ने ‘रावण’ का वीडियो शेयर कर अभिषेक और ऐश्वर्या को बधाई दी। अमिताभ बच्चन ने इस ट्वीट को अपने सोशल हैंडल पर रीपोस्ट किया और अभिषेक की तारीफ की। उन्होंने इस पोस्ट में अपनी बहू ऐश्वर्या का जिक्र नहीं किया।

पोस्ट कर लिखा…

अमिताभ ने लिखा, "अभिषेक का अविस्मरणीय प्रदर्शन.. आपकी अन्य फिल्मों के किरदारों से बहुत अलग.. और यही एक कलाकार का असली मूल्य है!! प्यार।" बता दें, ये पहली बार नहीं है जब अमिताभ ने ऐश्वर्या को इग्नोर किया हो। इससे पहले भी अमिताभ ने ‘बंटी और बबली’ के 19 साल होने पर अभिषेक की तरीफ की थी, लेकिन ऐश्वर्या के बारे में कुछ नहीं लिखा था। बल्कि इस फिल्म में ऐश्वर्या, अमिताभ और अभिषेक ने ‘कजरा रे’ पर स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी। ऐसे में लोग भड़क गए हैं। वे अमिताभ को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

क्या बोल रही है पब्लिक?

एक सोशल मीडिया यूजर ने अमिताभ की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "सर, ऐश्वर्या ने भी इस फिल्म में शानदार परफॉर्मेंस दिया है। उनके अभिनय की प्रशंसा न करना उचित नहीं है।" दूसरे यूजर ने लिखा, "इस वीडियो में नजर आ रहीं एक्ट्रेस ने भी अविस्मरणीय प्रदर्शन किया है। वह वास्तव में शानदार कलाकार हैं। उनकी तारीफ नहीं की आपने?" तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आप जिस तरह से अभिषेक को सपोर्ट करते हैं, उनकी तारीफ करते हैं उस तरह से आप अपनी बहू को सपोर्ट क्यों नहीं करते हैं?’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘ऐश्वर्या के बारे में बात करने से आप क्यों डरते हैं?’ पांचवें यूजर ने लिखा, ‘आप ऐश्वर्या का जिक्र न करके अफवाहों को और हवा दे रहे हैं।’

यहां देखिए पोस्ट

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
News Iconएंटरटेनमेंट की अगली ख़बर पढ़ें
Amitabh BachchanAishwarya RaiAbhishek Bachchan
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन