Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAllu Arjun Starrer Pushpa 2 Spends 60 Crore For 6 Minute Scene Ott Rights Sold At 100 Crore As Per Reports

Pushpa 2 के लिए पानी की तरह पैसे बहा रहे मेकर्स, 6 मिनट सीन के लिए खर्च किए 60 करोड़, जानें कितने में बिके OTT राइट्स

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 को ग्रैंड बनाने के लिए मेकर्स बहुत मेहनत कर रहे हैं। फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट था और अब फैंस को दूसरे पार्ट से काफी उम्मीद है और इसके लिए मेकर्स फिल्म को दिलचस्प बनाने के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 11 April 2024 01:17 PM
हमें फॉलो करें

अल्लू अर्जुन फिलहाल अपनी फिल्म पुष्पा 2 में बीजी हैं। फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है इसलिए सभी इसको रैप अप करने के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं। फिल्म को लेकर चीजें काफी सीक्रेट रखी हैं, लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि मेकर्स ने 6 मिनट के एक सीन पर 60 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। इस सीन की शूटिंग 30 दिन तक हुई थी। इसको लेकर आगे कुछ दिलचस्प जानकारी है जो फैंस को बहुत पसंद आएगी।

6 मिनट के सीन के लिए खर्च किए 60 करोड़

रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 का बजट 500 करोड़ का है। फिल्म के म्यूजिक राइट्स और हिंदी सैटेलाइट राइट्स टी सीरीज को 60 करोड़ में बेच दिए हैं। वहीं तेलुगु सैटेलाइट राइट्स को स्टार मां को दिए हैं। इसकी अमाउंट को लेकर कोई जानकारी नहीं है। वहीं खबर यह भी है कि नेटफ्लिक्स ने डिजिटल राइट्स लिए हैं और इसके 100 करोड़ दिए हैं। फिलहाल मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले पुष्पा 2 का पहला टीजर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अल्लू के बर्थडे पर इस टीजर को रिलीज किया गया था। अल्लू ने टीजर शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं आप सबके बर्थडे विश के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं। मेरा दिल आपके प्यार से भर गया है। प्लीज इस टीजर को मेरी तरफ से थैंक्यू समझें।'

संजय का होगा कैमियो?

पिछले साल अल्लू ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था जिसमें पुष्पा 2 साड़ी पहने नजर आ रहे थे और उनके चेहरे पर ब्लू और रेड कलर का पेंट लगा था। वहीं रश्मिका के बर्थडे पर उनका पोस्टर शेयर किया था। वैसे खबरें यह भी आ रही है कि हो सकता है फिल्म में संजय दत्त का स्पेशल अपीयरेंस होगा, लेकिन इस बारे में कुछ भी कन्फर्म नहीं है।

ऐप पर पढ़ें