Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAlia bhatt spent quality time with daughter raha, teaches her be a kind person see

आलिया भट्ट ने बेटी राहा के नाम किया अपना संडे, अच्छा इंसान बनने की दी सीख

  • बेटी को अच्छा और दयालु इंसान बनने की ट्रेनिंग दे रही हैं आलिया भट्ट, शेयर की राहा के साथ क्वालिटी टाइम की तस्वीर।

Usha लाइव हिन्दुस्तानSun, 26 May 2024 09:30 PM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट बिजी शेड्यूल के बाद भी बेटी राहा के साथ टाइम बिताना नहीं भूलती। ऐसे में आज संडे का दिन एक्ट्रेस ने राह को कहानियां और और दयालु इंसान बनने की ट्रेनिंग देने में बिताया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जिस्मने उन्हें बेटी राहा को गोद में लिए कहानी सुनाते देखा जा सकता है। आलिया के हाथ में बच्चों की किताब 'बेबी बी काइंड' देखी जा सकती है। राहा भी बिना शैतानी किए मम्मी की गोद में आराम करते हुए क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

आलिया-राहा का क्वालिटी टाइम

आलिया और रणबीर कपूर ने घर का एक नियम बनाया हुआ है। दोनों में से कोई एक बेटी के पास हमेशा मौजूद रहेगा। रणबीर नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म रामायण की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में आलिया अधिकतर समय बेटी राहा के साथ उनकी देख-रेख में बिता रही हैं। जब आलिया किसी प्रोजेक्ट के चलते देश से बाहर या शूटिंग के सिलसिले में बिजी होती हैं तो रणबीर अपना सारा काम छोड़ कर बेटी के साथ मौजूद रहते हैं। आज आलिया ने अपना संडे बेटी के नाम कर दिया।

लव स्टोरी

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने पांच साल के लंबे चले अफेयर को नाम देते हुए अप्रैल 2022 में शादी कर ली थी। ये शादी एक्टर के घर की छत पर पूरी हुई थी जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त-यार ही शामिल हुए थे। इसी साल नवंबर में एक्ट्रेस ने बेटी राहा को जन्म दिया। अब राहा डेढ़ साल की हो गईं हैं। उन्हें देखने वाले अधिकतर लोग ऋषि कपूर की कॉपी बताते हैं। वहीं कुछ को लगता है बेटी मम्मी आलिया पर गई है। घर में बेटी के जन्म से रणबीर और आलिया का रिश्ता और ज्यादा गहरा हुआ है।

जिगरा

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया इस साल फिल्म जिगरा में नज़र आने वाली हैं। ये कोई लव स्टोरी नहीं बल्कि भाई-बहन के गहरे रिश्ते की कहानी है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस साल अक्टूबर तक ये फिल्म रिलीज़ हो सकती है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें