Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAlia Bhatt Cryptic Post Amidst Her British Citizenship Debate As She Does Not Vote Says No Matter No Discussion

आलिया भट्ट की ब्रिटिश नागरिकता डिबेट के बीच एक्ट्रेस का पोस्ट-फर्क नहीं पड़ता

आलिया भट्ट् ने हाल ही में मुंबई में हुए इलेक्शन में वोट नहीं किया जिसके बाद उनकी नागरिकता को लेकर काफी डिस्कशन चल रहा है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 22 May 2024 06:34 AM
हमें फॉलो करें

सोमवार को मुंबई में इलेक्शन थे और आम नागरिक से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी वोट देने पहुंचे। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर समेत कई सेलेब्स वोट देने आए थे। हालांकि आलिया भट्ट ने वोट नहीं दिया। अब यह तो सभी जानते हैं कि आलिया के पास भारत की नागरिकता नहीं है और इसी वजह से वह वोट नहीं दे सकतीं, लेकिन उनके वोट नहीं देने पर सोशल मीडिया पर उनके ब्रिटिश नागरिकता पर डिस्कशन चल रहा है। इसी बीच आलिया ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

आलिया का पोस्ट

आलिया ने दरअसल, इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है प्यार, कोई बहस नहीं, इससे फर्क नहीं पड़ता कि वह कितना स्ट्रॉन्ग हो, लेकिन इससे उस शब्द से नहीं जीत सकता। इस पोस्ट को शेयर कर आलिया ने लिखा द गुड वर्ड। हालांकि यह कन्फर्म नहीं कि उन्होंने यह उनकी नागरिकता को लेकर हो रहे डिस्कशन पर जवाब दिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उस वक्त का है जब आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन रिलीज हुई थी। उस दौरान गैल गैडोटउनसे उनको लेकर गूगल पर सर्च हुए सवालों को पूछती हैं। एक सवाल उसमें यह भी था कि क्या आलिया ब्रिटिश हैं? इस पर आलिया कहती हैं कि मेरी मां का जन्म बर्मिंघम में हुआ था, लेकिन मेरा जन्म भारत में।

गैल फिर आलिया से पूछती हैं कि क्या आपकी मां आपने ब्रिटिश इंग्लिश में बात करती आई हैं पूरी लाइफ? इस पर आलिया कहती हैं कि मेरी नानी हमेशा इंग्लैंड में रही हैं तो उनका इंग्लिश एक्सेंट है।

आलिया की मां क्या बोली थीं

बता दें कि इससे पहले सोनी राजदान ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा था कि मेरा जन्म यूके में हुआ था, लेकिन जब मैं 3 महीने की थी मुंबई आ गई थी। हम साउथ बॉम्बे में रहते थे और बॉम्बे इंटरनैशनल स्कूल में पढ़ती थी जिसे मेरे पैरेंट्स ने ही बनाया था। रही बात मेरे पासपोर्ट की तो कोई मुझे क्यों बताएगी कि मुझे अपने पासपोर्ट का क्या करना है। यह मेरी मर्जी है कि मैं खुद चूज करूं कि मुझे कौनसा पासपोर्ट चाहिए।

ऐप पर पढ़ें