Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAkshay Kumar kept plane on standby during asin delivery time actor tells husband Rahul sharma treats her as goddess

असिन को देवी मानते हैं पति राहुल,अक्षय कुमार ने डिलीवरी के वक्त रेडी कर रखा था हवाईजहाज

  • अक्षय कुमार का कहना है कि असिन के पति राहुल उनको देवी मानते हैं। वहीं राहुल ने बताया कि अक्षय ने असिन की डिलीवरी के वक्त प्लेन रेडी कर रखा था।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 22 May 2024 06:10 PM
हमें फॉलो करें

गजनी फेम असिन की शादी में अक्षय कुमार का बड़ा रोल था, यह बात हर कोई जानता है। असिन खुद बता चुकी हैं कि वह राहुल शर्मा से हाउसफुल 2 के सेट्स पर मिली थीं और अक्षय कुमार ने उनके बीच क्यूपिड का काम किया था। अब एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने बताया है कि राहुल असिन को पागलों की तरह प्यार करते हैं और उनको देवी मानते हैं। वहीं राहुल ने बताया कि जब उनको बेटी होने वाली थी तब अक्षय कुमार हवाईजहाज तैयार करके इंतजार कर रहे थे।

अक्षय को किया था पहला फोन

अक्षय कुमार ने शिखर धवन के साथ बातचीत में कुछ इंट्रेस्टिंग बातें बताईं। वह धवन करेंगे में मेहमान बने थे। इसके एक सेग्मेंट में शिखर ने राहुल का एक वीडियो मैसेज दिखाया। अक्षय को जब यह दिखाया गया तो वह इमोशनल हो गए। अक्षय और राहुल दोस्त हैं। वीडियो में राहुल ने बताया, जब मेरी बेटी पैदा होने वाली थी तो यह मुझे फोन करते रहे और बोले कि जैसे ही डिलीवरी हो बताना। मैंने कहा, हां जरूर। जब वह पैदा हुई तो यह पहले इंसान थे जिसे मैंने फोन किया ता। मैंने कहा, भाई, गुड न्यूज और वह बोले फैंटास्टिक।

प्लेन था तैयार

राहुल ने यह भी बताया कि अक्षय बेटी से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बेटी अरिन का जन्म कोच्चि में हुआ था। अक्षय उन कुछ लोगों में से थे जो उनकी बेटी से पहले मिले। राहुल ने बताया, 'उन्होंने सुबह से एक प्लेन स्टैंडबाई मोड पर रखा था कि जैसे ही वह पैदा होगी, आ जाएंगे। अक्षय मेरे परिवारवालों से भी पहले पहुंच गए थे...यह बात मैं अपने जीवन में कभी नहीं भुला सकता।' राहुल ने कहा कि वह जब जीवन में कुछ बड़ा करते हैं, अक्षय को ध्यान में रखकर करते हैं कि वह साथ हैं। उन्हें अक्षय से ताकत मिलती है।

असिन को देवी मानते हैं राहुल

अक्षय राहुल के मैसेज से इमोशनल हो गए और उन्हें बढ़िया इंसान बताया। साथ ही बताया कि राहुल असिन से कितना प्यार करते हैं। अक्षय बोले, वह अपनी बीवी और बच्ची के प्यार में पागल है। वह उसे देवी की तरह मानता है। हमारी बहुत गहरी दोस्ती है। कई बार हम 2-3 हफ्ते बात नहीं करते लेकिन फिर हम वहीं से शुरू हो जाते हैं।

ऐप पर पढ़ें