Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडakshay kumar casts his first vote after gaining Indian citizenship back tells with what thought he voted

अक्षय कुमार ने भारत की नागरिकता मिलने के बाद पहली बार डाला वोट, बताया क्या था दिमाग में

  • अक्षय कुमार को बीते अगस्त भारत की नागरिकता वापस मिली थी। अब उन्होंने लोकसभा चुनाव में अपना वोट डाला है। इस दौरान अक्षय ने मीडिया से बातचीत की।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानMon, 20 May 2024 10:09 AM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार ने सोमवार को मुंबई में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोट डाला। भारतीय नागरिकता वापस मिलने के बाद यह उनका पहला वोट था। इससे पहले उन्होंने कनाडा की सिटीजनशिप ले रखी थी जो कुछ वक्त पहले ही वापस ली है। वोटिंग के दौरान अक्षय ने लोगों को वोट डालने का संदेश दिया और बताया कि क्या सोचकर वोट दिया है।

क्या सोचकर डाला वोट

अक्षय कुमार भारत की नागरिकता वापस पाने के बाद मुंबई में अपना वोट डालने गए। इस दौरान अक्षय बोले, मैं चाहूंगा कि मेरा भारत विकसित रहे, मजबूत रहे बस उसी को दिमाग में रखते हुए मैंने वोट किया, उसी को दिमाग में रखते हुए पूरा भारत वोट करे।

7 बजे वोट डालने पहुंचे थे अक्षय

अक्षय ने बताया कि वह सुबह 7 बजे वोट डालने आ गए थे। अक्षय बोले, मुझे लगता है कि अच्छे वोट पड़ेंगे। मैं यहां पोलिंग बूथ पर सुबह 7 बजे आया था और करीब 500-600 लोग अंदर थे। उनसे किसी जर्नलिस्ट ने पूछा कि क्या वह लाइन में लगकर वोट डालने गए थे। इस पर अक्षय ने हंसकर जवाब दिया, क्या करूं लाइन तोड़कर घुस जाऊं।

अगस्त में मिला था लेटर

अगस्त 2023 में अक्षय कुमार ने भारतीय नागरिकता के डॉक्यूमेंट्स के साथ तस्वीर शेयर करके लिखा था, दिल और नागरिकता दोनों से हिंदुस्तानी। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं,जय हिंद। ANI से बातचीत में अक्षय कुमार ने बताया था कि वह 9-10 साल से कनाडा नहीं गए और इत्तेफाक है कि उनको 15 अगस्त को नागरिकता वाला लेटर मिला।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें