Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडaishwarya rai bachchan undergo a sugery after her return from Cannes Film Festival 2024

Cannes Film Festival 2024 से वापस आते ही सर्जरी करवाएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल से वापस आते ही अपनी सर्जरी में बिजी हो जाएंगी। एक्ट्रेस ने अपनी डॉक्टर्स की सलाह के बाद ही फ्रांस में जा कर फेस्टिवल अटेंड करने का प्लान किया था ।

aishwarya rai bachchan beauty secrets revealed follow these tips to get glowing spotless skin
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSat, 18 May 2024 06:35 PM
हमें फॉलो करें

ऐश्वर्या राय बच्चन इस समय 77 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की शोभा बढ़ा रही हैं। कान्स के रेड कार्पेट से अभी तक एक्ट्रेस के दो लुक सामने आ चुके हैं। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ इवेंट में पहुंची हैं। अब एक्ट्रेस को लेकर खबर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस इवेंट से वापस आते ही अपनी सर्जरी करवाएंगी। दरअसल। कान्स जाने से पहले एक्ट्रेस के हाथ पर गंभीर चोट लग गई थी। उन्हें एयरपोर्ट पर प्लास्टर के साथ देखा गया था। चोट लगने के बाद भी एक्ट्रेस ने अपना कमिटमेंट नहीं तोड़ा और रेड कार्पेट पर नज़र आई।

सर्जरी करवाएंगी ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय के करीबी ने हमारी सहयोगी वेबसाइड को बताया कि इस वीकेंड एक्ट्रेस की कलाई टूट गई है। इसलिए प्लास्टर चढ़वाना पड़ा। लेकिन ऐश्वर्या अपनी कान्स जाने की अपनी परंपरा को जारी रखना चाहती थीं। इसलिए चोट के बाद भी उन्होंने अपना कमिटमेंट पूरा किया। ऐश्वर्या अपने डॉक्टर्स की सलाह के बाद ही कान्स गईं थीं। एक्ट्रेस फ़्रांस से लौटते ही कलाई की सर्जरी करवाएंगी।

Aishwarya Rai Bachchan (Pic Credit: X)

कान्स फेस्टिवल में नहीं चला जादू

बता दें, ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या को लेकर कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं। एक्ट्रेस ब्लैक और गोल्डन ड्रेस के साथ इस साल पहली बार रेड कार्पेट पर उतरीं थीं। दूसरी बार उन्हें ग्रीन और सिल्वर टिंसेल गाउन में देखा गया था। हालांकि, फैशन पुलिस ने उनके इन दोनों ही लुक को खास नहीं बताया। फैशन पुलिस के मुताबिक ये उनके स्टाइलिश और फैशन डिज़ाइनर की गलती है। उन्हें गिफ्ट रैप स्टाइल के आउटफिट में इतने बड़े इंटरनेशनल इवेंट में नहीं भेजा जाना चाहिए था।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें