Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAditi talks about fiance Siddharth reaction on heeramandi, bibbojaan is a freedom fighter in family

हीरामंडी देखने के बाद अदिति के मंगेतर सिद्धार्थ की सूज गई थीं आंखे,भगत सिंह के बाद बिब्बोजान को बताया फ्रीडम फाइटर

अदिति राव हैदरी ने बताया कि हीरामंडी देखने के बाद उनके मंगेतर की आंखे सूज गई थीं। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के लिए कही थी ये बात।

Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSun, 26 May 2024 02:52 PM
हमें फॉलो करें

हीरामंडी में बिब्बोजान का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की परफॉरमेंस को ऑडियंस ने खास बताया है। एक्ट्रेस ने इस किरदार को निभाने के लिए कड़ी मेहनत की और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के विजन को फॉलो किया है। इसलिए शायद सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियोज में उनकी गजगामिनी वॉक भी शामिल हैं। अब एक्ट्रेस ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में अपने मंगेतर सिद्धार्थ के रिएक्शन के बारे में बात की। एक्टर ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के लिए भी कुछ कहा जिसे सुन स्क्रीन की बिब्बो जान भी खुश थीं।

 

हीरामंडी देख कर आंखे सूज गई थीं

हाल में Galatta को दिए एक इंटरव्यू में जब अदिति से पूछा गया कि हीरामंडी देखने के बाद सिद्धार्थ का क्या रिएक्शन था? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा 'उसकी आंखे सूज कर लाल हो गई थीं। हीरामंडी देखने के बाद सिद्धू ने मुझे कॉल किया और वो कुछ कह नहीं पा रहा था। उसने बस इतना कहा ‘मुझे आकर संजय सर से मिलना है।' अदिति ने आगे बताया कि सिद्धार्थ कहते हैं कि अब उनके परिवार में दो फ्रीडम फाइटर्स हैं। एक भगत सिंग और दूसरी बिब्बोजान।

aditi rao hydari and siddharth

सिद्धार्थ ने लिखा था नोट

बता दें, सिद्धार्थ और अदिति के अफेयर के चर्चे पिछले कुछ वक्त से चले आ रहे थे। ऐसी भी खबरें थीं कि दोनों ने चुपके से शादी कर ली है। लेकिन दोनों ने सिर्फ सगाई की बात को स्वीकार किया था। सिद्धार्थ हीरामंडी में अदिति की परफॉरमेंस से खास इम्प्रेस्ड थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर सीरीज के नाम के पोस्ट शेयर किया था। एक्टर ने लिखा था हीरामंडी' में एक्टिंग, म्यूजिक, सौंदर्यशास्त्र और नाटक'। आगे नोट में लिखा था, 'आभारी है कि हम संजय लीला भंसाली साब के युग में जी रहे हैं। दिल को खुश करने वाली तस्वीरें, म्यूजिक और आत्मा को झकझोर देने वाली पोएट्री के साथ प्यार और आज़ादी।’ इस नोट के साथ एक्टर ने पूरी टीम को बधाई दी थी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें