Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAditi Rao Hydari Reveals Once Sanjay Leela Bhansali Kept Her Hungry Before A Scene In Heeramandi

बिना डंडे के सब सिखा देते हैं संजय लीला भंसाली, अदिति राव हैदरी बोलीं- एक सीन के लिए रखा था भूखा

अदिति राव हैदरी सीरीज हीरामंडी से पहले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म पद्मावत में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में भले ही अदिति का छोटा रोल था, लेकिन उनके काम की तारीफ हुई थी।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 30 April 2024 07:40 PM
हमें फॉलो करें

अदिति राव हैदरी संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में नजर आने वाली हैं। इसमें अदिति बिब्बोजान का रोल निभा रही हैं। हीरामंडी भंसाली की पहली वेब सीरीज होगी, जिसकी वजह से लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मालूम हो कि संजय लीला भंसाली बॉलीवुड फिल्मों में अपने भव्य सेट्स, बेहतरीन फिल्मों को लेकर पहचाने जाते रहे हैं। इस बार वह हीरामंडी के जरिए ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। अदिति ने हाल ही में वेब सीरीज में काम करने के दौरान के अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। उन्होंने बताया है कि हीरामंडी की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने एक सीन से पहले उन्हें भूखा रखा था।

बिना डंडे सब सिखा देते हैं

'रेडिफ' से इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से संजय लीला भंसाली के वर्किंग स्टाइल के बारे में सवाल किया गया। एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्ममेकर ऑलराउंडर हैं, जो इमोशंस, आर्ट्स, म्यूजिक और डांस से भरे हुए हैं। अदिति ने बताया कि संजय लीला भंसाली बार-बार बेहतर काम करना चाहते हैं और इसकी वजह से उनके साथ काम करने वाले लोगों को भी उनसे प्रेरणा मिलती रहती है। एक्ट्रेस ने कहा, 'वह सहजता से आपसे वह काम करवाने में कामयाब हो जाते हैं, जोकि आपको लगता है कि आप नहीं कर सकते। बिना डंडा लेकर वे आपको वह सिखा देते हैं।'

खाना मत खाना

एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में कई ऐसी बातों का भी खुलासा किया, जिसके बारे में अब तक लोगों को नहीं पता था। एक्ट्रेस ने कहा कि सीरीज के एक उग्र सीन की शूटिंग के दौरान कैसे भंसाली ने उनसे खाना नहीं खाने के लिए कहा था। अदिति राव हैदरी ने फिल्ममेकर की तारीफ करते हुए कहा कि एक दिन उन्होंने मुझे भूखा रखा, क्योंकि मुझे एक ऐसा सीन करना था जो कि उग्र सीन था। उन्होंने कहा, 'आज खाना मत खाना।' इसी वजह से मुझे अन्याय की भावना को पैदा करने में मदद मिली।

सिद्धार्थ को कर रहीं डेट

बता दें कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने साल 2021 में महासमुद्रम फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके बाद, कपल एक साथ कई इवेंट्स पर भी दिखाई दिए, लेकिन कभी भी रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया। वहीं, 27 मार्च 2024 को रिपोर्ट्स सामने आईं कि तेलंगाना के एक मंदिर में कपल ने शादी रचा ली है। इसके अगले दिन 28 मार्च को सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों ने रिंग पहनी हुई थी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें