Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAdah Sharma Move Into Sushant Singh Rajput Apartment The Kerala Story Actress Told I Feel Positive Vibes

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुईं अदा शर्मा, कहा- मैं जैसे ही उनके घर में घुसी तो मुझे...

  • कुछ वक्त से अदा शर्मा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले अपार्टमेंट में शिफ्ट होने को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। ऐसे में अब फाइनली वो सुशांत के घर में शिफ्ट हो चुकी हैं।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 2 June 2024 07:59 PM
हमें फॉलो करें

Adah Sharma Moves Into Sushant Singh Rajput Apartment: 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। अदा अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। वहीं, पिछले कुछ वक्त से अदा शर्मा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले अपार्टमेंट में शिफ्ट होने को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। ऐसे में अब फाइनली वो सुशांत के घर में शिफ्ट हो चुकी हैं, जिसकी जानकारी खुद अदा ने दी है।

सुशांत के घर में शिफ्ट हो चुकी हैं अदा शर्मा

दरअसल, 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनका बांद्रा स्थित अपार्टमेंट खाली पड़ा था। ऐसे में अदा शर्मा उनके इस घर में शिफ्ट हो चुकी हैं। बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अदा शर्मा ने कहा, 'अक्टूबर 2023 में लीज एग्रीमेंट पर साइन किए गए थे। मैं चार महीने पहले ही अपनी मां और दादी फ्लैट (मोंट ब्लांक अपार्टमेंट, बांद्रा) में शिफ्ट हुई थी, लेकिन मैं बस्तर और द केरल स्टोरी की ओटीटी रिलीज सहित अपने प्रोजेक्ट के प्रमोशन में बिजी थी। हाल ही में मुझे कुछ समय की छुट्टी मिली है और मैं आखिरकार यहां आकर रहने लगी हूं।

घर में घुसते ही पॉजिटिव वाइब्स मिली

अदा ने अपने इंटरव्यू में आगे बताया, 'कुछ लोगों ने उन्हें बांद्रा में इस जगह पर शिफ्ट होने से रोकने की कोशिश की थी। लेकिन फाइनली मैं इस घर में आ गईं। मैं अपनी पूरी जिंदगी पाली हिल (बांद्रा) में एक ही घर में रही हूं और यह पहली बार है जब मैं वहां से बाहर निकली हूं। मैं वाइब्स के प्रति बहुत संवेदनशील हूं, और यह जगह मुझे पॉजिटिव वाइब्स देती है। केरल और मुंबई में हमारे घर पेड़ों से घिरे हुए हैं और हम पक्षियों और गिलहरियों को खाना खिलाते थे। इसलिए, मैं एक ऐसा घर चाहती थी जहाँ से नज़ारा दिखे और पक्षियों को खिलाने के लिए पर्याप्त जगह हो। मैं जैसे ही घर में घुसी मुझे एक बहुत ही पॉजिटिव वाइब्स महसूस हुई।'

पांच साल के लिए किराए पर लिया घर

अदा ने आगे कहा, 'मैंने कभी किसी की नहीं सुनीं। मेरी आत्मा ने मुझसे जो कहा मैंने उसी की मानी और इस घर में शिफ्ट होने में मुझे कोई संदेह हुआ।' बता दें कि अदा ने पांच साल के लिए अपार्टमेंट किराए पर लिया है। अगस्त 2023 में खबर आई थी कि अदा मोंट ब्लांक अपार्टमेंट में फ्लैट खरीद रही हैं। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत ने कथित तौर पर दिसंबर 2019 में 4.5 लाख प्रति माह के हिसाब से अपार्टमेंट किराए पर लिया था। यह एक डुप्लेक्स है और 3,600 वर्ग फुट में फैला है, जिसमें नीचे के फ्लोर पर एक बड़ा हॉल और ऊपर की मंजिल पर तीन बेडरूम हैं।

 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement