Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAayush Sharma was going to Divorce Salman Khan Sister Arpita Khan actor reveals when quizzed about same filmy rumours

Was Aayush Going To Divorce Arpita: सलमान खान की बहन अर्पिता को तलाक देने वाले थे आयुष शर्मा? एक्टर ने बताया सच

सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा से हुई है। इस साल दोनों की शादी को 10 साल हो जाएंगे। ऐसे में कई बार दोनों के तलाक की खबरें सामने आई हैं। अब एक्टर ने इससे जुड़ा एक किस्सा सुनाया है।

Was Aayush Sharma Going To Divorce Arpita Khan (Pic Credit: Instagram)
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानFri, 10 May 2024 10:31 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की बहन अर्पिता खान और एक्टर आयुष शर्मा ने साल 2014 में एक दूसरे से शादी रचाई थी। इस साल दोनों की शादी को 10 साल हो जाएंगे। इस बीच कई बार दोनों के बीच तलाक की खबरें सामने आई हैं। अब एक्टर आयुष शर्मा ने ऐसी खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने बताया कि कैसे एक बार उनसे एक पापारात्सी ने पूछा था कि क्या वो अर्पिता खान को तलाक दे रहे हैं?

क्या अर्पिता को तलाक देने वाले थे आयुष

न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने बताया कि एक बार उनसे एक पापारात्सी ने पूछा था कि क्या वो सलमान खान की बहन को तलाक दे रहे हैं? आयुष शर्मा ने कहा कि ये सवाल सुनकर मैं चौंक गया था। आयुष शर्मा ने कहा कि एक बार वो अपने बेटे के साथ डोसा खाने निकले थे उस वक्त एक पापारात्सी उनके पास आया और पूछा कि क्या वो अर्पिता खान को तलाख देने जा रहे हैं?

घर आकर जब पत्नी से पूछी तलाक की बात

एक्टर ने बोला कि पहले तो सवाल सुनकर चौंक गए, लेकिन बाद में वो घर आए और अपनी पत्नी के साथ बैठकर इस सवाल पर खूब हंसे। उन्होंने बताया कि जब मैं घर वापस आया तो मैनें अर्पिता से पूछा कि क्या वो मुझे तलाक देने जा रही हैं? इस बात पर हम दोनों ही खूब हंसे।

पत्नी अर्पिता की करी तारीफ

इसके बाद, आयुष शर्मा ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि अर्पिता उन्हें सपोर्ट करती हैं और साथ ही उनकी कठोर आलोचक भी हैं। एक्टर ने बताया कि सलमान खान की बहन अर्पिता न हर फिल्म को निष्पक्ष रूप से देखती हैं। उन्होंने कहा कि मुझे मास फिल्में बनाने का शौक है। वहीं, अर्पिता को सच्ची कहानियों पर आधारित फिल्में पसंद हैं।

आयुष ने बताया कि ऐसा कई बार हुआ है जब अर्पिता को उनकी फिल्में पसंद नहीं आई हैं और उन्होंने फिल्म से कुछ सीन्स हटाने को कहा है। बता दें, आयुष शर्मा का फिल्म रुसलान हाल ही में रिलीज हुई थी। यह पहली बार था जब आयुष शर्मा ने सलमान खान के प्रोडक्शन से अलग हटकर किसी फिल्म में काम किया था।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें