Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAamir Khan Dangal Actress Zaira Wasim Father Passes Away Request Everyone To Remember Him In Prayers

आमिर खान की दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम के पिता का निधन, लोगों से कहा- अल्लाह उन्हें माफ करें

जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर सबको बताया कि उनके पिता का निधन हो गया है। ऐसी घड़ी में सभी उन्हें हिम्मत रखने को बोल रहे हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 29 May 2024 07:04 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वालीं जायरा वसीम इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस के पिता जाहिद वसीम का निधन हो गया है। जायरा ने सोशल मीडिया पर इस बारे में बताया। जायरा ने सभी से कहा कि दुआओं में उनके पिता को याद करें। उन्होंने पिता के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर की है जिसमें वह उन्हें किस कर रही हैं।

जायरा का पोस्ट

फोटो को शेयर कर जायरा ने लिखा, 'मेरे पिता जाहिद वसीन का निधन हो गया है। प्लीज उन्हें अपनी दुआओं में याद करें और अल्लाह से बोलें कि उनकी वहां रक्षा करें। उनकी कमियों को माफ करें और यहां से आगे की उनकी यात्रा को आसान बनाने, उन्हें जन्नत दें। हम सब अल्लाह के बच्चे हैं और एक दिन उनके पास ही जाना है।'

बता दें कि जायरा, दंगल के अलावा आमिर की ही फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार और प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इस पिंक में भी काम कर चुकी हैं।

नेशनल अवॉर्ड विनर हैं जायरा

जायरा को 64 नेशनल अवॉर्ड में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी दिया गया है। इस बारे में बताते हुए जायरा ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उनके पिता को नहीं पता था कि नेशनल अवॉर्ड किया है। उन्होंने कहा था कि मुझे 2 घंटे लगे पापा को समझाने में कि नेशनल अवॉर्ड क्या है। उन्हें अब भी नहीं लगता कि ये बड़ी चीज है। लेकिन जब मुझे अवॉर्ड मिला तब मेरे पैरेंट्स को काफी गर्व हुआ।

अवॉर्ड अनाउंसमेंट की फनी स्टोरी बताते हुए जायरा ने कहा था कि जब अवॉर्ड की अनाउंसमेंट हुई तब मैं सो रही थी और जब 2 बजे उठी और फोन चेक किया तो देखा 30 मिस्ड कॉल आई थीं मेरे दोस्त और परिवार वालों की। कई मैसेज आए थे बधाई के। मेरे कजिन का मैसेज आया कि तुमने मुझे नहीं बताया कि तुम्हें अवॉर्ड मिलने वाला है। मैंने कहा कौनसा अवॉर्ड। इसके बाद मुझे न्यूज से पता चला, लेकिन तब तक मुझे भी इस अवॉर्ड के बारे में नहीं पता था। मुझे यह पता था कि यह कोई बड़ा अवॉर्ड है, लेकिन यह नहीं पता था कि कैसे होता है और कौन देता है।

जायरा का रिटायरमेंट

हालांकि 3 फिल्में करने के बाद ही जायरा ने साल 2019 में फिल्म इंडस्ट्री से रिटायरमेंट ले लिया था। उन्होंने धर्म की वजह से इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया था।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें