Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAamir khan cameo in nephew imran khan comeback film happy patel read details

आमिर खान भांजे इमरान खान की कमबैक फिल्म हैपी पटेल में बनेंगे डॉन, करियर को दे रहे हैं दूसरा मौका

  • आमिर खान भांजे इमरान खान के करियर को बचाने के लिए पानी की तरह बहा रहे हैं फिल्म हैपी पटेल पर पैसा, उम्मीदों पर टिकी फिल्म।

Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानMon, 29 April 2024 12:22 PM
हमें फॉलो करें

yआमिर खान अपने भांजे इमरान खान के रुके हुए करियर को एक बार फिर अपने नाम के सहारे चलाने की कोशिश कर रहे हैं। एक्टर हैपी पटेल नाम की मज़ेदार कॉमेडी फिल्म बना रहे हैं जिसमें इमरान लीड रोल में नज़र आएंगे। इसके साथ एक बड़ी खबर ये भी है कि आमिर अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि एक्टर हैपी पटेल नाम की इस फिल्म में एक डॉन की भूमिका में दिखेंगे। ये रोल छोटा लेकिन फिल्म की कहानी के हिसाब से मज़ेदार होने वाला है।

आमिर खान का कैमियो

आमिर खान एक बार फिर भांजे इमरान खान पर पैसा लगा रहे हैं। इससे पहले फिल्म 'क़यामत से क़यामत तक में इमरान ने बाल कलाकर का किरदार निभाया था। बाद में एक्टर ने अपने भांजे को ‘जाने तू या जाने न’, ‘डेली बेली’ जैसी फिल्मों में प्रोड्यूस किया। अब आमिर हैपी पटेल नाम की कॉमेडी फिल्म बना रहे हैं जिससे इमरान खान का करियर एक फिर चल पड़े।

Imran Khan

इमरान खान का करियर

इमरान खान ने साल 2008 से फिल्म जाने तू या जाने न से अपना फिल्मी डेब्यू किया था। फिल्म हिट साबित हुई। लेकिन इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर इमरान का करियर कुछ खास कमाल नहीं कर सका। डेब्यू के बाद की गई उनकी अधिकतर फिल्में फ्लॉप रहीं। दूसरी तरफ शादीशुदा जिंदगी में आए तूफ़ान ने एक्टर को फिल्मी दुनिया से दूर कर दिया। पत्नी अवंतिका मलिक ने बेटी के साथ एक्टर का घर छोड़ दिया। सालों खुद पर काम करने के बाद फैंस की डिमांड पर एक्टर हैपी पटेल नाम की कॉमेडी फिल्म से वापसी कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें