Hindi NewsEntertainment Newsbollywood Actor Mithun Chakraborty discharged from hospital discloses PM Narendra Modi scolded him for this reason

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिथुन चक्रवर्ती को फोन कर लगाई डांट, अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद एक्टर बोले…

Mithun Chakraborty Health Update: मिथुन चक्रवर्ती अब बिल्कुल ठीक है। उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब वह जल्द ही काम पर शुरू करने वाले हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिथुन चक्रवर्ती को फोन कर लगाई डांट, अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद एक्टर बोले…
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानMon, 12 Feb 2024 08:56 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। दरअसल, सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद 10 फरवरी के दिन उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल द्वारा जारी किए गए बयान में बताया गया था कि उन्हें सेरेब्रोवास्कुलर एक्सीडेंट (स्ट्रोक) आया था। हालांकि, अभी एक्टर की हालत स्थिर है। वह घर आ गए हैं। अभिनेता ने घर आने के बाद बताया कि उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कॉल आया था। मिथुन ने ये भी बताया कि प्रधानमंत्री ने उन्हें खूब डांटा। क्यों? आइए बताते हैं।

प्रधानमंत्री ने क्या कहा?

अभिनेता ने पीटीआई को दिए बयान में कहा, “कोई समस्या नहीं है। मैं बिल्कुल ठीक हूं। बस मुझे अपने खान-पान पर नियंत्रण रखना होगा। मैं जल्द ही काम करना भी शुरू कर दूंगा, शायद कल से ही।” मिथुन ने ये भी बताया कि रविवार के दिन उनके फोन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कॉल आया था और उन्होंने उन्हें इस बात के लिए डांटा कि वह अपने स्वास्थ्य का ख्याल नहीं रख रहे हैं।

पद्म भूषण पुरस्कार

मिथुन चक्रवर्ती साल 2021 में कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में भाजपा पार्टी में शामिल हुए थे। वहीं साल 2024 में उनका नाम पद्म भूषण पुरस्कान के प्राप्तकर्ता के रूम में घोषित किया गया। पद्म भूषण पुरस्कार 2024 की घोषणा के बाद मिथुन ने एबीपी को दिए इंटरव्यू में कहा था, "बहुत खुशी, बहुत आनंद, एक ऐसी फीलिंग है जिसे मैं बयां नहीं कर सकता। बहुत तकलीफों के बाद इतना बड़ा सम्मान मिला है।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें