taapsee pannu and bhumi pednekar promote their film saand ki aankh in bigg boss - Bigg Boss 13: तापसी और भूमि ने घरवालों को लगाई 'सांड की रात', देखें वीडियो DA Image
12 नबम्बर, 2019|4:47|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: तापसी और भूमि ने घरवालों को लगाई 'सांड की रात', देखें वीडियो

bigg boss 13

बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार में सेलेब्स गेस्ट आते रहते हैं और इस बार गेस्ट के तौर पर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर आएं। तापसी और भूमि यहां अपनी अपकमिंग फिल्म सांड की आंख के प्रमोशन के लिए आए। कलर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में भूमि और तापसी सभी कंटेस्टेंट्स के साथ डांस कर रहे हैं। इसकेसाथ ही दोनों कंटेस्टेट्स को सांड की लात नाम का गेम देती हुई नजर आ रही है। भूमि और तापसी ने कंटेस्टेंट्स को बताया कि वह जिस किसी भी कंटेस्टेंट्स का नाम लेंगी, उसे सांड की लात खानी पड़ेगी।

इसके बाद तो एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट्स अपने मन-मुताबित कंटेस्टेट्स को चुनकर उन्हें सांड की लात खिलवाते है। शेफाली बग्गा रश्मि देसाई को चुनती है और उसके बाद रश्मि आरती सिंह का नाम लेती है।

पिछले हफ्ते वीकेंड के वार में हमने देखा था कि कोएना मित्रा और दलजीत कौर घर से बेघर किए गए थे। यानी एक दिन में दो लड़कियों को घर से बाहर किया गया था। लेकिन इस हफ्ते लड़कियां नहीं बल्कि एक लड़का एलिमिनेट होगा। 

सनी लियोनी ने पति को किस करते हुए लिखा ये प्यारा मैसेज

Video: सलमान खान की शादी को लेकर साजिद नाडियाडवाला ने किया ये खुलासा

 

कल के एपिसोड में आपने देखा होगा कि रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा को सलमान खान सेव कर देते हैं और बताते हैं कि इस बार एक नहीं बल्कि दो लड़के घर से बेघर होंगे। लेकिन अब खबर आ रही हैं कि इस बार केवल एक ही लड़का एलिमिनेट किया जाएगा। सलमान खान कल, आसीम को सेफ कर चुके हैं। पारस, अबू मलिक और सिद्धार्थ डे अभी एलिमिनेशन की प्रक्रिया में हैं। खबर के मुताबिक अबू मलिक घर से बेघर होंगे और सलमान बताते नजर आएंगे कि इस बार दो नहीं बल्कि एक ही लड़का घर से बाहर होगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:taapsee pannu and bhumi pednekar promote their film saand ki aankh in bigg boss