Hindi NewsEntertainment NewsBigg-bossSanjay Dutt Is One Proud Father For Son Shehraan

संजय दत्त के बेटे ने उनका सिर गर्व से किया ऊंचा, सोशल मीडिया पर शेयर किया एक्टर ने पोस्ट

अभिनेता संजय दत्त को अपने बेटे शहरान पर गर्व है क्योंकि काफी दिनों से कड़ी अभ्यास करने के बाद आखिरकार उन्होंने सफलतापूर्वक फुल- स्प्लिट कर लिया है। संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपने नौ साल के बेटे को...

संजय दत्त के बेटे ने उनका सिर गर्व से किया ऊंचा, सोशल मीडिया पर शेयर किया एक्टर ने पोस्ट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 19 Jan 2020 10:30 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता संजय दत्त को अपने बेटे शहरान पर गर्व है क्योंकि काफी दिनों से कड़ी अभ्यास करने के बाद आखिरकार उन्होंने सफलतापूर्वक फुल- स्प्लिट कर लिया है।
संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपने नौ साल के बेटे को 'लिटिल कराटे किड' कहते हुए उनकी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह फुल स्प्लिट करते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘काफी दिनों के अभ्यास के बाद उसने आखिरकार सफलतापूर्वक 'फुल स्प्लिट' कर लिया है! मेरा लिटिल कराटे किड’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

संजय की पत्नी मान्यता ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, ‘माई ब्वॉय’। बॉलीवुड में काम की बात करें तो संजय आने वाले समय में महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'सड़क 2' में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ पूजा भट्ट और आलिया भट्ट भी हैं। यह फिल्म 10 जुलाई को रिलीज होगी।

इस साल उनकी एक और फिल्म 'शमशेरा' आने वाली है, जो यश राज फिल्मस के बैनर तले बनी है। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और वाणी कपूर नजर आएंगे। यह फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होगी।

ऐप पर पढ़ें