DA Image
29 फरवरी, 2020|12:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13 मेकर्स का बड़ा फैसला, एक झटके में 'करोड़पति' बन जाएगा सलमान खान के शो का विनर

bigg boss-13  salman khan

'बिग बॉस-13' के फैंस के लिए आज का शो बेहद रोमांचकारी होने वाला है। क्योंकि आज 15 फरवरी शो का ग्रैंड फिनाले है। ऐसे में इस शो का विनर कौन होगा इसे लेकर सब लोग काफी एक्साइटेड हैं। सितंबर 2019 में शुरू हुआ यह रिएलिटी शो करीब पांच महीने बाद खत्‍म होने जा रहा है। घर में अभी सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज, रश्‍म‍ि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह में है। इन्हीं में से कोई एक इस साल का विनर बनेगा। इसी बीच शो के विनर प्राइज को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की माने को इस साल का विनर करोड़पति बनकर घर लौटेगा। खबरों की मानें तो बिग बॉस ने शो की विनर मनी प्राइज 50 लाख से बढ़ाकर 1 करोड़ कर दिया है। वहीं विनर को जीतने पर और भी चीजें मिलने वाला है। फिलहाल इस पर मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आयी है। 

वैलेंटाइंस डे पर आमिर खान ने शेयर किया 'लाल सिंह चड्डा' से करीना कपूर का लुक, बोले- पा लेने की बेचैनी

मीडिया खबरों की मानें तो शो मेकर्स पहले से ही प्राइज मनी को दोगुनी करने के पीछे कई कारण बताएं हैं। पहला ये कि कम प्राइज मनी होने के कारण शो के लिए बड़े सेलेब्स को ढूंढने में परेशानी हो रही थी। यानी इस बार शो में जब विनर की घोषणा होगी और जो 'मनी बैग' विनर को सौंपा जाएगा, उसमें 1 करोड़ रुपये होंगे! इस प्राइज मनी के अलावा विनर को एक ट्रॉफी भी दी जाएगी। बीते दिनों इस ट्रॉफी की झलक शो में दिखाई गई थी। 

 

बता दें कि इस समय फिनाले की रेस सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच मानी जा रही है। ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन इस ऐतिहासिक सीजन का विनर होगा। फिलहाल इसके लिए शनिवार की रात का इंतजार है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:salman khan show bigg boss 13 prize money to be 1 crore: Siddharth Shukla Asim Riaz Rashmi Desai Shahnaz Gill can be winner of bigg boss