Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़बिग बॉसsalman khan scold shehnaz gill in weekend ka war watch video

Bigg Boss 13: सलमान खान ने लगाई क्लास, फूट-फूटकर रोईं शहनाज गिल

बिग बॉस के वीकेंड का वार में इस बार सलमान खान, शहनाज गिल की क्लास लगाने वाले हैं। शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें शहनाज और माहिरा शर्मा खड़ी हैं और उनके आगे एक बॉक्स रखा है। घरवालों को कहा...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 11 Jan 2020 02:27 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के वीकेंड का वार में इस बार सलमान खान, शहनाज गिल की क्लास लगाने वाले हैं। शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें शहनाज और माहिरा शर्मा खड़ी हैं और उनके आगे एक बॉक्स रखा है। घरवालों को कहा गया कि दोनों में से कौन जैलस फील करता है।  सभी घरवाले शहनाज के बॉक्स पर पानी डाल देते हैं। जिसके बाद सलमान कहते हैं, सब बोल रहे हैं जलती हो तो जलती हो।

इसके बाद शहनाज रोना शुरू कर देती हैं तो सलमान खान उन्हें डांटना शुरू कर देते हैं। सलमान चिल्लाकर शहनाज का नाम लेते हैं। शहनाज कहती हैं, मुझे निकाल दो...मैंने नहीं रहना यहां पर।

सलमान फिर कहते हैं ये रोना-धोना और सर पीटना ये सब मेरे सामने नहीं चलेगा। मैं यहां पर तुमसे बहुत इज्जत में बात करता हूं, तो तुम भी मेरे साथ इज्जत से पेश आओ।

शहनाज फिर भी यही कहती हैं कि मुझे घर जाना है, मुझे यहां नहीं रहना। सलमान फिर कहते गेट खोलो और शहनाज को घर से बाहर भेजो।

 

बता दें कि आज वीकेंड का वार में दीपिका पादुकोण भी आने वाली हैं। दीपिका अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए घर में आएंगी। दीपिका के आने से घर में बेहद मजेदार माहौल होने वाला है। 

ऐप पर पढ़ें