Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़बिग बॉसBigg Boss 16 Users Trolled Nimrit Kaur ahluwalia for choosing ticket to finale above sumbul touqeer khan

टिकट-टू-फिनाले टास्क के बाद निमृत कौर अहलूवालिया पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

निमृत कौर अहलूवालिया 'बिग बॉस 16' की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। निमृत ने टिकट-टू-फिनाले जीत लिया है। इतना ही नहीं, वह इस सीजन की आखिरी कैप्टेन भी बन गई हैं। लेकिन, यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 31 Jan 2023 05:09 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस 16' धीरे-धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है। इसी बीच, निमृत कौर अहलूवालिया ने टिकट-टू-फिनाले जीतकर आखिरी हफ्ते में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है। एक तरफ, उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ, यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बिग बॉस के फैंस मेकर्स से नाराज हो गए हैं और उनपर खुलेआम भेदभाव करने का आरोप लगा रहे हैं। इतना ही नहीं, कुछ फैंस सुम्बुल के सपोर्ट में भी आगे आ रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

कुछ ऐसा था टिकट-टू-फिनाले का टास्क
बीते एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को टिकट-टू-फिनाले टास्क दिया था। इस टास्क के दौरान घर के सदस्यों को अपनी नहीं, बल्कि एक-दूसरे की किस्मत का फैसला करने को कहा गया था। प्रियंका के पास सुंबुल, शिव के पास अर्चना, शालीन के पास एमसी स्टैन, अर्चना के पास शिव, सुंबुल के पास शालीन, निमृत के पास प्रियंका और एमसी स्टैन के पास निमृत के नाम की बैटरी थी। टीवी की आवाज आने पर हर कंटेस्टेंट को टीवी के सामने लगे रिमोट में एक-एक कर बैटरी लगाने को कहा गया था। जिस किसी की बैटरी रिमोट में लगती जा रही थी, वह सदस्य कैप्टेंसी की रेस और टिकट-टू-फाइनल से बाहर होते जा रहा था।

निमृत को कैसे मिला टिकट-टू-फिनाले
सब एक-एक कर रिमोट में बैटरी लगाते जा रहे थे। हालांकि, कार्य के अंत में स्टैन, अर्चना और प्रियंका अड़ गए। बिग बॉस के पूछने पर अर्चना रिमाेट में बैटरी लगाने गईं। लेकिन, इसके बाद प्रियंका और एमसी स्टैन, सुंबुल और निमृत के नाम की बैटरी के लिए अड़ गए। दाेनों में से कोई भी रिमाेट में बैटरी लगाने नहीं गया और टास्क रद्द हो गया। बिग बॉस ने टास्क के साथ-साथ टिकट-टू-फिनाले रद्द करने की बजाए निमृत को घर का कैप्टन बने रहने दिया। इतना ही नहीं, उन्हें टिकट-टू-फिनाले भी दे दिया।

अर्चना ने उठाया सवाल
अब दर्शक निमृत कौर अहलूवालिया की आलोचना कर रहे हैं। उनका कहना है कि यदि निमृत चाहती तो अपनी दोस्त सुंबुल को घर का कैप्टन बना सकती थीं। लेकिन, निमृत ने ऐसा नहीं किया। उसने सुंबुल के ऊपर फिनाले का टिकट चुना। फैंस के अलावा घर की सदस्य अर्चना गौतम ने भी इस टास्क की बनावट पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि बिग बॉस ने टास्क बनाया ही ऐसे था कि निमृत ही जीते। अब देखते हैं बिग बॉस अपने ऊपर लगे आरोपों की कैसे सफाई देते हैं।

यहां देखिए ट्वीट्स

ऐप पर पढ़ें