Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़बिग बॉसBigg Boss 16 Promo Ticket To Finale and Nomination Task Shalin Bhanot priyanka chahar choudhary tina datta

प्रियंका के खिलाफ एकजुट हुई मंडली, टीना दत्ता पर लटकेगी नॉमिनेशन की तलवार

बिग बॉस 16 का फिनाले अब बस तीन हफ्ते दूर है। ऐसे में हर कोई फिनाले में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहा है। प्रियंका, निमृत से टिकट-टू-फिनाले छीनने की कोशिश करती हैं। वहीं, मंडली उनके खिलाफ हो जाती है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 24 Jan 2023 08:14 AM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस 16' धीर-धीरे ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहा है। सभी आठों सदस्य फिनाले तक पहुंचने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में 'बिग बॉस' ने घर की कमान और फिनाले वीक में प्रवेश करने का टिकट निमृत कौर अहलूवालिया के नाम किया है। हालांकि, 'बिग बॉस' समय-समय पर अन्य सात कंटेस्टेंट्स को टिकट-टू-फिनाले हासिल कर आखिरी हफ्ते में अपनी जगह सुनिश्चित करने का मौका भी दे रहे हैं। मंगलवार को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में आप कंटेस्टेंट्स को ऐसा ही एक टास्क खेलते देखेंगे।

क्या टिकट-टू-फिनाले वीक से बाहर होंगी निमृत?
बिग बॉस, घर में एक बोर्ड भेजते हैं, जिसमें बहुत सारी रिंग्स लगी होती है। प्राेमो के मुताबिक निमृत को कैप्टेंसी और टिकट-टू-फिनाले वीक से निकालने के लिए घरवालों को इस बोर्ड में से 10 रिंग्स निकालने पड़ेंगे। ऐसा करने के लिए उन्हें एक सॉलिड कारण भी देना होगा। प्रियंका, कारण देते हुए कहती हैं, 'निमृत की कैप्टेंसी में लाइट्स ऑफ होने से पहले ही लोग सो जाते हैं'। लेकिन, इस कारण को मानने से इनकार कर देते हैं। एक तरफ प्रियंका रिंग्स निकालने के लिए अड़ी रहती हैं। वहीं, दूसरी तरफ शिव ठाकरे और सुंबुल तौकीर खान उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं। एक बार फिर घर में मंडली और प्रियंका की लड़ाई होने लगती है।

प्रियंका पर निशाना साधेंगी निमृत
दूसरे प्रोमो में दिखाया गया है कि नॉमिनेशन टास्क में निमृत, प्रियंका को आड़े हाथ लेती हैं। वह, प्रियंका को नॉमिनेट करते हुए कहती हैं कि "इनको लगता है कि ये दूसरों के रिश्तों पर कमेंट करें तो ठीक"। इतने में प्रियंका उन्हें टोकते हुए कहती हैं, "तुम्हारे मुंह खोलने का तो जनता भी इंतजार कर रही है निमृत"। शिव, टीना को निर्दयी कहकर नॉमिनेट करते हैं। शिव कहते हैं, “शालीन की हालत खराब थी फिर भी टीना हंस रही थी। 'कम ऑन', 'कम ऑन' कह रही थी। 
मुझे समझ नहीं आया। गेम के लिए इंसानियत नहीं भुलनी चाहिए।"

नफरत का रूप लेगा शालीन का प्यार
इसके बाद शालीन भी नॉमिनेशन टास्क में टीना का नाम लेते हैं और कहते हैं, "मुझे टीना दत्ता नकली लगती हैं"। टीना काउंटर करते हुए कहती हैं, "ओह हो हो अब तक तो बोल रहे थे मुझे तुम नकली नहीं लगती हो।" इसके बाद टीना पलटवार करते हुए शालीन को नॉमिनेट करती हैं। शालीन भड़क जाते हैं और कहते हैं "आई हेट यू टीना दत्ता"। टीना टिप्पणी करते हुए कहती हैं, "ओह हो तबीयत तो ठीक हो गई?

ऐप पर पढ़ें