फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन बिग बॉसबिग बॉस हाउस में इस बार नींद को तरसेंगे कंटेस्टेंट! सलमान खान लेंगे खिलाड़ियों की 'अग्निपरीक्षा'

बिग बॉस हाउस में इस बार नींद को तरसेंगे कंटेस्टेंट! सलमान खान लेंगे खिलाड़ियों की 'अग्निपरीक्षा'

Bigg Boss 16 House Photos: बिग बॉस हाउस में इस बार 4 बेडरूम बनाए गए हैं। इन कमरों को फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाइट रूम, कार्ड्स रूम और विंटेज रूम नाम दिया गया है। हर बेडरूम के अपने फायदे-नुकसान होंगे।

बिग बॉस हाउस में इस बार नींद को तरसेंगे कंटेस्टेंट! सलमान खान लेंगे खिलाड़ियों की 'अग्निपरीक्षा'
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 28 Sep 2022 08:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Bigg Boss 16 House: सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 16 में मेकर्स ने कई बड़े बदलाव किए हैं। शो के 15 सीजन पूरे हो चुके हैं और इस बार 16वें सीजन को खास बनाने के लिए मेकर्स ने कई ऐसी चीजें लाई हैं जो दर्शकों के लिए शो को दिलचस्प और कंटेस्टेंट्स के लिए इस शो को बहुत ज्यादा मुश्किल बना सकता है। एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक घर का नया डिजाइन कुछ ऐसा है कि खिलाड़ियों को नींद भी मुश्किल ही नसीब होगी।

बिग बॉस हाउस में होंगे 4 बेडरूम
बिग बॉस हाउस के भीतर प्रवेश करने के बाद सेलेब्रिटीज जिस चीज पर सबसे पहले कब्जा जमाते हैं, वो है उनका बेड। बिग बॉस हाउस में बेडरूम का खास ख्याल रखा जाता है और हर कंटेस्टेंट के लिए एक बिस्तर तो होता ही है, जिस पर थक हारकर वो आराम कर सकें। हालांकि इस बार मेकर्स ने घर में एक बड़ा बदलाव कर दिया है।

हर बेडरूम की अपनी है खासियत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस हाउस में इस बार 4 बेडरूम बनाए गए हैं। इन कमरों को फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाइट रूम, कार्ड्स रूम और विंटेज रूम नाम दिया गया है। खबर है कि इन कमरों में जाने के लिए कंटेस्टेंट्स को एक बड़ी कीमत चुकानी होगी। हालांकि वो कीमत क्या होगी यह तो शो में ही पता चलेगा।

बिग बॉस छीनेंगे खिलाड़ियों की नींद
हर एक बेडरूम की अपनी खासियत होगी और अपनी कीमत भी। अब शो के दर्शक ये तो अच्छी तरह जानते हैं कि इस शो में राशन से लेकर सुविधाओं तक हर चीज को पाने के लिए एक कीमत चुकानी होती है। लेकिन बिग बॉस हाउस में कंफर्ट की कीमत क्या होगी यह देखना दिलचस्प होगा। यानि इतना तो साफ है कि बिग बॉस इस बार खिलाड़ियों की नींद भी छीनने वाले हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper