Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़बिग बॉसBigg Boss 16 House Design Features and Photos Salman Khan Reality Show New Rules - Entertainment News India

बिग बॉस हाउस में इस बार नींद को तरसेंगे कंटेस्टेंट! सलमान खान लेंगे खिलाड़ियों की 'अग्निपरीक्षा'

Bigg Boss 16 House Photos: बिग बॉस हाउस में इस बार 4 बेडरूम बनाए गए हैं। इन कमरों को फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाइट रूम, कार्ड्स रूम और विंटेज रूम नाम दिया गया है। हर बेडरूम के अपने फायदे-नुकसान होंगे।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 28 Sep 2022 08:56 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 16 House: सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 16 में मेकर्स ने कई बड़े बदलाव किए हैं। शो के 15 सीजन पूरे हो चुके हैं और इस बार 16वें सीजन को खास बनाने के लिए मेकर्स ने कई ऐसी चीजें लाई हैं जो दर्शकों के लिए शो को दिलचस्प और कंटेस्टेंट्स के लिए इस शो को बहुत ज्यादा मुश्किल बना सकता है। एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक घर का नया डिजाइन कुछ ऐसा है कि खिलाड़ियों को नींद भी मुश्किल ही नसीब होगी।

बिग बॉस हाउस में होंगे 4 बेडरूम
बिग बॉस हाउस के भीतर प्रवेश करने के बाद सेलेब्रिटीज जिस चीज पर सबसे पहले कब्जा जमाते हैं, वो है उनका बेड। बिग बॉस हाउस में बेडरूम का खास ख्याल रखा जाता है और हर कंटेस्टेंट के लिए एक बिस्तर तो होता ही है, जिस पर थक हारकर वो आराम कर सकें। हालांकि इस बार मेकर्स ने घर में एक बड़ा बदलाव कर दिया है।

हर बेडरूम की अपनी है खासियत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस हाउस में इस बार 4 बेडरूम बनाए गए हैं। इन कमरों को फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाइट रूम, कार्ड्स रूम और विंटेज रूम नाम दिया गया है। खबर है कि इन कमरों में जाने के लिए कंटेस्टेंट्स को एक बड़ी कीमत चुकानी होगी। हालांकि वो कीमत क्या होगी यह तो शो में ही पता चलेगा।

बिग बॉस छीनेंगे खिलाड़ियों की नींद
हर एक बेडरूम की अपनी खासियत होगी और अपनी कीमत भी। अब शो के दर्शक ये तो अच्छी तरह जानते हैं कि इस शो में राशन से लेकर सुविधाओं तक हर चीज को पाने के लिए एक कीमत चुकानी होती है। लेकिन बिग बॉस हाउस में कंफर्ट की कीमत क्या होगी यह देखना दिलचस्प होगा। यानि इतना तो साफ है कि बिग बॉस इस बार खिलाड़ियों की नींद भी छीनने वाले हैं।

ऐप पर पढ़ें